जुनैद पार्ट-2ः अब सीट के विवाद में 2 युवकों को तेज रफ्तार ट्रेन से फेंका

दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sun, 13 Aug 2017 10:29 AM (IST) Updated:Sun, 13 Aug 2017 10:56 AM (IST)
जुनैद पार्ट-2ः अब सीट के विवाद में 2 युवकों को तेज रफ्तार ट्रेन से फेंका
जुनैद पार्ट-2ः अब सीट के विवाद में 2 युवकों को तेज रफ्तार ट्रेन से फेंका

फरीदाबाद (जेएनएन)। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दो युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। इनमें एक युवक की मौत की भी खबर है। पूरी घटना दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट की है।

यहां पर जुनैद नामक युवक की हत्या भी हो चुकी है। घटना शनिवार रात को बल्लभगढ़-पलवल के पास की है और दोनों युवक असावटी के पास एक गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंः मुख्य आरोपी से पूछताछ में खुलासा, जुनैद की हत्या में बीफ का एंगल नहीं था

बताया जा रहा है कि दोनों युवक दिल्ली-आगरा-इंटरसिटी से जा रहे थे। ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया।

इसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में जाने गंवाने वाले युवक का नाम देवेंद्र (38) था। चार बच्चों का पिता देवेंद्र बल्लभगढ़ स्थित एक कंपनी में काम करता था। घटना के समय वह पलवल से आ रहा था।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र और दूसरे युवक को ट्रेन से फेंकने वाले चार लोग थे। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः जुनैैद के मुख्य हत्यारोपी ने तीन दिन बाद शादी की-सुहागरात भी मनाई, यूं पकड़ा गया

यहां पर बता दें कि 6 वर्षीय जुनैद की इस साल 22 जून को मथुरा जा रही ट्रेन में भीड़ ने पीट-पीटकर और चाकू मारकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त जुनैद दिल्ली के सदर बाज़ार से ईद की ख़रीदारी कर अपने गांव लौट रहा था। 

इसके बाद ज़ुनैद की हत्या के विरोध में ईद के दिन भारत के कई हिस्सों में और भारत के बाहर भी मुसलमानों ने अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर रोष जताया था। 

chat bot
आपका साथी