Move to Jagran APP

AAP हर परिवार की प्रत्येक माह 18-20 हजार रुपये की बचत करा रही: राघव चड्ढा

राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने बुधवार को रोड शो में आईएनडीआई गठबंधन के तहत आप के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के लिए वोट की अपील की। वेस्ट विनोद नगर से रोड शो शुरू कर वह मंडावली पहुंचे। वहां गली-गली घूमकर लोगों से 25 मई को झाड़ू का बटन दबाने का आग्रह किया। चड्ढा ने कहा कि आप साधारण परिवार के लोगों को नेता बनाती है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Thu, 23 May 2024 12:51 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 12:51 AM (IST)
प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में मंडावली में रोड शो करते आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने बुधवार को रोड शो में आईएनडीआई गठबंधन के तहत आप के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के लिए वोट की अपील की। वेस्ट विनोद नगर से रोड शो शुरू कर वह मंडावली पहुंचे। वहां गली-गली घूमकर लोगों से 25 मई को झाड़ू का बटन दबाने का आग्रह किया।

चड्ढा ने कहा कि आप साधारण परिवार के लोगों को नेता बनाती है। कुलदीप भी साधारण परिवार से हैं। काम करने वाले व्यक्ति हैं। स्थानीय हैं, यहीं मंडावली में रहते हैं, वह भाग कर कहीं नहीं जाएंगे। ये काम नहीं करेंगे तो हम कान पकड़ कर काम करवाएंगे।

इसलिए उनको चुन कर संसद भेजिए और आम आदमी की आवाज को बुलंद करिए। चड्ढा ने कहा कि महंगाई के दौर में आप योजनाओं का लाभ देकर हर परिवार की प्रत्येक माह 18-20 हजार रुपये बचत करा रही। बिजली और पानी का बिल जीरो आता है।

महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री है। स्कूल इतने अच्छे कर दिए कि प्राइवेट जैसी शिक्षा दिल्ली सरकार के सरकारी स्कूलों में मिल रही है। उससे लोगों के फीस के फसे बच रहे हैं। आने वाले दिनों में हर महिला को प्रत्येक माह दिल्ली सरकार एक हजार रुपये देने जा रही है। कांग्रेस के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वह इस बार झाड़ू का बटन दबाएं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.