Shraddha Murder Case: श्रद्धा को पहले से ही था हत्या का डर, जी रही थी मौत के साए में; चार्जशीट में दावा

Shraddha Murder Case राष्ट्रीय राजधानी में हुए श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि श्रद्धा पहले से मौत के साए में जी रही थी। पहले से ही आरोपी हत्या करके उससे छुटकारा पाना चाहता था।

By AgencyEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 07:49 PM (IST)
Shraddha Murder Case: श्रद्धा को पहले से ही था हत्या का डर, जी रही थी मौत के साए में; चार्जशीट में दावा
श्रद्धा को पहले से ही था हत्या का डर, जी रही थी मौत के साए में

नई दिल्ली, पीटीआई। राष्ट्रीय राजधानी में हुए श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि श्रद्धा वालकर पहले से ही मौत के साए में जी रही थी। इसके अलावा श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ऐप के जरिए कई महिलाओं को डेट कर रहा था, यहां तक आफताब ने एक को तो घर भी लेकर आया था।

पहले ही छुटकारा पाना चाहता था आरोपी

दिल्ली पुलिस ने एक अदालत के समक्ष दायर चार्जशीट में दावा किया कि आफताब यह सब ऐसे समय में कर रहा था, जब उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर के शरीर के टुकड़े घर में पड़े थे। हत्याकांड के बारे में दिल्ली पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि आफताब पूनावाला की लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर पहले से ही मौत के साए में जी रही थी। पहले से ही आरोपी हत्या करके उससे छुटकारा पाना चाहता था।

हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता, फिर ठिकाने लगाता

पीटीआई के अनुसार चार्जशीट में खुलासा हुआ कि श्रद्धा वालकर की हत्या के तुरंत बाद, आरोपी आफतब फिर से एक डेटिंग ऐप बम्बल के माध्यम से कई महिलाओं के संपर्क में आया। साथ ही पुलिस ने आरोपी आफताब पर आरोप लगाया कि वह श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता था और उसके बाद हड्डियों के चूरा (पाउडर) को ठिकाने लगाता था।

साकेत कोर्ट ने आरोप पत्र पर लिया संज्ञान

खास बात है कि दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6,629 पन्नों की आरोप-पत्र (चार्जशीट) दाखिल की थी। साकेत कोर्ट ने मंगलवार को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल किए गए आरोप पत्र पर संज्ञान लिया। कोर्ट ने आरोप-पत्र की एक कॉपी आफताब के वकील को भी उपलब्ध कराई है।

यह भी पढ़ें-  Shraddha Murder: घर में थे श्रद्धा के टुकड़े, फिर कई महिलाओं के संपर्क में आया आफताब; एक को कमरे पर भी लाया

बता दें कि 28 वर्षीय आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर पिछले साल 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का गला घोंट दिया था और उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए थे। आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा था। 

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: पुलिस का दावा- श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता, फिर पाउडर को लगाता था ठिकाने

chat bot
आपका साथी