Coronavirus Vaccine Update: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वैक्सीन को लेकर ली अधिकारियों की बैठक

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक ली। उन्होंने टीकाकरण प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 07:25 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 07:25 AM (IST)
Coronavirus Vaccine Update: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वैक्सीन को लेकर ली अधिकारियों की बैठक
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अगले साल जनवरी में देश में भी कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ वैक्सीन बन जाने की उम्मीद के बीच टीकाकरण की भी तैयारी तेज हो गई है। राजधानी दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री कोरोना वायरस वैक्सीन के टीकाकरण के मद्देनजर कई बार बयान दे चुके हैं। इस बीच उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक ली। उन्होंने टीकाकरण प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।

सोमवार को हुई इस समीक्षा बैठक में दिल्ली के मुख्य सचिव विजय देव और प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) विक्रम देव दत्त, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के अतिरिक्त निदेशक आदि मौजूद थे। बैठक के बाद उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट किया कि कोविड टीकाकरण के लिए सुचारू और व्यवस्थित रोल को सुनिश्चित करने के लिए समयबद्ध तरीके से सभी आवश्यक कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी