'भाई-बहन' बन गए पति-पत्नी, 20 साल बाद खुला अवैध संबंध यह ‘राज’

दंपती के बड़ा बेटा 18 साल का और छोटा 15 साल का हो गया है। अब बीस साल बाद पत्नी, पति पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगा रही है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 23 Jul 2016 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 01:36 PM (IST)
'भाई-बहन' बन गए पति-पत्नी, 20 साल बाद खुला अवैध संबंध यह ‘राज’

फरीदाबाद (जेएनएन)। ममेरे भाई-बहन रिश्तों को तार-तार करते हुए प्रेम संबंधों के बाद पति-पत्नी बन गए। शादी के 20 साल बाद कुछ ऐसा हुए कि पति-पत्नी में ठन गई है।

महिला का कहना है कि मजबूरी में उसे पति मानकर रहना पड़ा। इस गलत संबंध के कारण दो बच्चे भी हो गए। महिला का आरोप है कि पति अप्राकितक यौन संबंध बनाने के लिए बाध्य करता है। पूरा मामला शहर के एसजीएम नगर थानाक्षेत्र का है।

पढ़ेंः परंपरा के नाम पर यहां लड़कियों को करना पड़ता है ये घिनौना काम

महिला ने सीएम विंडो में दी शिकायत में कहा है कि वह उसके सगे ममेरे भाई ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर गर्भपात कराने का प्रयास किया गया।

गैंगरेप की शिकार युवती ने हत्या के बाद डायरी में क्या लिखा, पढ़ें खबर

मां-बाप द्वारा गुमशुदगी दर्ज करवाने पर जब पता चला तो गर्भपात रुकवाया गया। मजबूरी में उसे पति मानकर रहना पड़ा। इस गलत संबंध के कारण दो बच्चे भी हो गए।

25 साल की युवती से 'वह' ऐसे बनाता रहा शारीरिक संबंध?, हत्या के बाद खुला राज

इस दौरान दो बच्चे भी हो गए। बड़ा बेटा 18 साल का और छोटा 15 साल का हो गया है। अब बीस साल बाद पत्नी, पति पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगा रही है। महिला का कहना है कि नानी के संपत्ति बंटवारे को लेकर आरोपी पति उसके परिवार के साथ रंजिश रखता है। बदला लेने की नियत से उसके साथ घिनौना षडयंत्र रचा।

'पापा' बनने के कुछ दिन बाद खुला असली राज, रिश्तों की आड़ में हुआ ये खेल

chat bot
आपका साथी