चॉकलेट के चक्कर में खो गई बिटिया, दो दिन बाद पुलिस ने पहुंचाया घर

जामिया नगर में रहने वाली तीन साल की बच्ची चॉकलेट के लिए भटकते हुए नोएडा पहुंच गई। बच्ची के गायब होने और अपहरण की आशंका के चलते बच्ची के पिता पुष्पल घोष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2015 10:59 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2015 10:48 AM (IST)
चॉकलेट के चक्कर में खो गई बिटिया, दो दिन बाद पुलिस ने पहुंचाया घर

नई दिल्ली। जामिया नगर में रहने वाली तीन साल की बच्ची चॉकलेट के लिए भटकते हुए नोएडा पहुंच गई। बच्ची के गायब होने और अपहरण की आशंका के चलते बच्ची के पिता पुष्पल घोष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कमरे में बेटी को न पाकर छत पर पहुंची मां, फिर क्या हुआ...पढ़ें खबर

जामिया नगर थाना पुलिस तुरंत हरकत में आई और जामिया नगर में बच्ची के पोस्टर लगाकर खोज शुरू की। खोजबीन के दौरान एक महिला ने बताया कि उसने बच्ची को नोएडा सेक्टर-94 में देखा है। पुलिस नोएडा सेक्टर 94 पहुंच एक घर से उसे बरामद कर लिया। दिल्ली लाने के बाद उसका मेडिकल कराकर उसके माता-पिता को सौंप दिया गया।

दिल्ली की सबसे बड़ी लूट का खुलासा, ड्राइवर ने अकेले लूटी थी 22.5 करोड़ की कैश वैन

जामिया नगर से नोएडा सेक्टर-94 करीब चार किमी पड़ता है। इस रूट पर यातायात का दबाव भी अधिक रहता है। पुलिस के अनुसार, पुष्पल की तीन साल की बेटी मंगलवार करीब 3 बजे हम उम्र सहेलियों के साथ चॉकलेट लेने पास की दुकान पर गई थी। दो घंटे तक बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। साथ गए बच्चों ने बताया कि वह उनसे पहले ही घर की ओर चली गई थी।

कमसिन लड़कियों के बेडरूम में दो लड़कों की दास्तां जानकर हो जाएंगे हैरान

परिजन छह घंटे तक उसे इलाके में ढूंढते रहे। पड़ोसियों व करीबियों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। शाम को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

गंदी हरकत की वजह से 15 साल की उम्र में पहुंचा बाल सुधार गृह...पढ़ें खबर

बच्चों के साथ होने वाले अपराधों को देखते हुए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी एमएस रंधावा ने 40 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई। पुलिस टीम बच्ची के पोस्टर लेकर जामिया नगर व उसके आसपास खोजती रही।

भूत-प्रेत का डर दिखाकर सौ से अधिक लोगों को लगाया करोड़ों का चूना

दो दिन की मशक्कत के बाद जैतपुर की एक निर्माण साइट पर कांस्टेबल राजेश और रणबीर को एक महिला ने बताया कि उसने बच्ची को नोएडा के सेक्टर- 94 में देखा है। महिला की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को एक घर से बरामद कर लिया। मेडिकल कराने के बाद बच्ची परिजनों को सौंप दी गई।

chat bot
आपका साथी