Move to Jagran APP

Delhi Murder: प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाने से नाराज था प्रेमी, आरोपी ने बॉयफ्रेंड को ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर मार डाला

Delhi Crime News महिला की अश्लील वीडियो बनाकर शोषण करने वाले आरोपित को महिला के प्रेमी ने पहले अपने कमरे पर बुलाया। फिर युवक के पहुंचते ही महिला के प्रेमी ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। तभी आरोपित ने उससे चाकू छीनकर ताबड़तोड़ महिला के प्रेमी पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Published: Sun, 28 Apr 2024 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 10:02 PM (IST)
प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाने से नाराज था प्रेमी, आरोपी ने बॉयफ्रेंड को ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर मार डाला

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। महिला की अश्लील वीडियो बनाकर शोषण करने वाले आरोपित को महिला के प्रेमी ने पहले अपने कमरे पर बुलाया। फिर युवक के पहुंचते ही महिला के प्रेमी ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। तभी आरोपित ने उससे चाकू छीनकर ताबड़तोड़ महिला के प्रेमी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची महेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

उत्तरी-पश्चिमी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार की शाम पुलिस को आई ब्लाक इलाके में एक युवक की हत्या करने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में एक युवक लहूलुहान हालत में मिला। जिसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक की पहचान जाहिद के रूप में हुई। वह कमरे को किराए पर लेकर रह रहा था। पुलिस को मौके पर एक महिला मिली। जिसने पुलिस को बताया कि जाहिद उसका प्रेमी है। महिला ने पुलिस को बताया कि जे ब्लाक में रहने वाला पप्पू उसका अश्लील वीडियो बना रखा था। वह वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता था और उसका शारीरिक शोषण करता था।

महिला ने इस बात की जानकारी अपने प्रेमी जाहिद को दी। महिला के मुताबिक जाहिद ने उसे लेकर कमरे पर लेकर आने के लिए कहा था। रविवार को वह पप्पू को लेकर जाहिद के कमरे पर पहुंची। कमरे के अंदर घुसते ही जाहिद ने पप्पू के गले पर चाकू से हमला कर दिया। हमला होते ही पप्पू ने जाहिद के हाथ से चाकू छीन लिया।

पप्पू ने जाहिद पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे जाहिद की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद घायल पप्पू गमछा से अपने गले को बांधकर बाबू जगजीवन अस्पताल पहुंचा। जहां से उसे लोकनायक अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.