पीसीबी प्रमुख ने माना, भारत-पाक सीरीज होना मुश्किल

पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के चेयरमैन शहरयार खान ने आज ये मान लिया है कि दिसंबर में प्रस्तावित भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज का होना अब मुश्किल है। पीसीबी प्रमुख के मुताबिक जिस तरह से दोनों देशों के बीच होने वाली एनएसए की बातचीत रद्द हुई है, उससे क्रिकेट रिश्तों का

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2015 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 23 Aug 2015 10:51 PM (IST)
पीसीबी प्रमुख ने माना, भारत-पाक सीरीज होना मुश्किल

कराची। पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के चेयरमैन शहरयार खान ने आज ये मान लिया है कि दिसंबर में प्रस्तावित भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज का होना अब मुश्किल है। पीसीबी प्रमुख के मुताबिक जिस तरह से दोनों देशों के बीच होने वाली एनएसए की बातचीत रद्द हुई है, उससे क्रिकेट रिश्तों का अभी सुधरना मुमकिन नहीं लग रहा।

शहरयार खान ने कहा, 'हमें पूरी उम्मीद थी कि एनएसए स्तर की बातचीत के बाद रिश्तों में काफी सुधार आ सकता था, जिससे क्रिकेट को भी काफी फायदा होता लेकिन अब दिसंबर में सीरीज होना मुश्किल ही लग रहा है। मैं फिर भी कोशिश करूंगा लेकिन शायद ही उसका कोई फायदा होगा। हम हमेशा क्रिकेट और राजनीति को अलग-अलग रखने के पक्ष में रहे हैं लेकिन शायद भारत ऐसा नहीं सोचता।' वहीं, बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने भी कल अपने ट्वीट में कहा था कि दोनों देशों में क्रिकेट रिश्ते दोबारा शुरू नहीं हो सकते अगर पाकिस्तान दाउद इब्राहिम को पनाह देता रहेगा और हुर्रियत से बातचीत करने की जिद पर अड़ा रहेगा।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी