Move to Jagran APP

T20 WC 2024: 'वो वापस आ गया...' हसबैंड युजवेंद्र चहल के वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन से गदगद हुईं धनश्री, सामने आया पहला रिएक्शन

युजवेंद्र चहल के टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में सेलेक्ट होने के बाद धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। चहल की फिरकी का जादू आईपीएल 2024 में खूब चल रहा है। चहल इस सीजन खेले 9 मैचों में कुल 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। चहल बीच के ओवरों के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 30 Apr 2024 08:25 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:25 PM (IST)
युजवेंद्र चहल के सेलेक्शन पर खुश हुईं वाइफ धनश्री।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का एलान हो चुका है। आईपीएल 2024 में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे युजवेंद्र चहल की लंबे समय बाद भारत की टी-20 टीम में वापसी हुई है। विश्व कप टीम में पति के सेलेक्शन से वाइफ धनश्री खुशी से झूम उठी हैं। चहल ने अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला साल 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

loksabha election banner

चहल के सेलेक्शन से खुश हुईं धनश्री

युजवेंद्र चहल के टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में सेलेक्ट होने के बाद धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। धनश्री ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए टीम इंडिया के स्क्वॉड का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "कमॉन युजवेंद्र चहल। वो वापस आ गया है।"

आईपीएल 2024 में चमक रहे चहल

युजवेंद्र चहल की फिरकी का जादू आईपीएल 2024 में खूब चल रहा है। चहल इस सीजन खेले 9 मैचों में कुल 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। चहल बीच के ओवरों के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं। चहल की घूमती गेंदों ने बल्लेबाजों को इस सीजन खासा तंग किया है। चहल का इकॉनमी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में 9 का रहा है।

यह भी पढ़ें- KKR vs DC: बीच मैच में KKR के खिलाड़ी पर भड़क पड़े Sunil Gavaskar, जमकर सुनाई खरी-खोटी; इस वजह से हुए नाराज

2023 में खेला था लास्ट मैच

युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में अपना आखिरी मुकाबला साल 2023 में खेला था। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में चहल की जमकर धुनाई हुई थी और वह अपने 4 ओवर में 51 रन लुटा बैठे थे। कैरेबियाई टीम के खिलाफ खेले गए इस मैच में चहल के हाथ कोई सफलता भी नहीं लगी थी। भारतीय स्पिनर ने अब तककुल 80 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इस दौरान उनकी झोली में 96 विकेट आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.