ENG vs IRE: 8 महीने बाद टीम में वापसी कर भावुक हुए Jonny Bairstow, बोले- 'यकीन नहीं था कि दोबारा चल पाऊंगा'

Jonny Bairstow speaks on return In England Team इंग्लैंड की टीम में आठ महीने बेयरस्टो की वापसी हुई है। पिछले साल अगस्त में उनका बायां पैर तीन जगहों से टूटने के बाद वह छह टेस्ट और इंग्लैंड की टी-20 विश्व कप जीत से बाहर रहे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 18 May 2023 03:43 PM (IST) Updated:Thu, 18 May 2023 04:25 PM (IST)
ENG vs IRE: 8 महीने बाद टीम में वापसी कर भावुक हुए Jonny Bairstow, बोले- 'यकीन नहीं था कि दोबारा चल पाऊंगा'
Jonny Bairstow speaks on return in England teamआठ महीने बाद टीम में वापसी पर बोले बेयरस्टो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Jonny Bairstow Emotional ENG vs IRE Comeback आयरलैंड के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने वाले टेस्ट के लिए इंग्लैंड के 15 सदस्यों की घोषणा की गई है। ऐसे में शानदार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की टीम में वापसी हुई है। टीम में आठ महीनों के बाद वापसी पर बेयरस्टो ने अपना अनुभव शेयर किया है।

तीन जगहों से टूटा था बेयरस्टो का पैर- 

बेयरस्टो ने कहा कि पिछले साल अगस्त में उनका बायां पैर तीन जगहों से टूटने के बाद, उन्हें डर था कि वह फिर कभी चल नहीं पाएगा। बता दें पिछले साल गोल्फ खेलते समय उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया था और उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था।

IND vs PAK: भारत के साथ टेस्ट मैच खेलने को बेताब है पाकिस्तान, BCCI ने PCB की उम्‍मीदों पर फेरा पानी

आठ महीनों बाद बेयरस्टो की वापसी-

आठ महीने के बाद छह टेस्ट और इंग्लैंड की टी-20 विश्व कप जीत से बाहर रहने के बाद 33 वर्षीय खिलाड़ी की एशेज से पहले आयरलैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में आप सोचते हैं कि आप दोबारा चल पाएंगे या नहीं, फिर से जॉग कर पाएंगे, फिर से दौड़ पाएंगे, फिर से क्रिकेट खेल पाएंगे। निश्चित तौर पर यह चीजें आपके दिमाग में चलती हैं।

After eight months on the sidelines, Jonny Bairstow is all set for his international return 🙌https://t.co/gIRFaY0cEM

— ICC (@ICC) May 18, 2023

दिमाग में चलती हैं कई चीजें-

बेयरस्टो ने आगे कहा कि यह निर्भर करता है कि आप अपनी और चोट और इससे संबंधित चीजों के बारे में कितने समय तक सोचते हैं। कई अलग-अलग चीजें हैं, जब तक आप खेलना शुरू नहीं करते हैं, आप सोचते हैं कि क्या इसमें पहले जैसा महसूस होगा।

चोट से बदला बेयरस्टो के चलने का अंदाज-

जॉनी ने बताया कि इस चोट से उनके चलने का अंदाज बदल गया और ऐसा नहीं है कि उन्हें इसकी चिंता है। उन्होंने कहा कि यह काफी मजेदार है। लोगों ने कहा है कि तुम लंगड़ा कर चल रहे हो। उन्होंने कहा कि मैं किसी को नहीं जानता, जिसे पैर के निचले हिस्से में बड़ी चोट लगी हो और वो पहले की तरह ही चलता है। 

chat bot
आपका साथी