Move to Jagran APP

IND vs PAK: फैंस का मजा होगा डबल, दिल्ली में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा भारत-पाक का मैच ; जाकिर खान सहित ये सेलिब्रिटीज सजाएंगे महफिल

टी20 विश्व कप 2024 का आगाज 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होना है। इस मेगा इवेंट का फैंस को काफी इंतजार है। 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच न्यूयॉर्क में होगा लेकिन दिल्ली में फैंस इस मैच का लुत्फ उसी तरह उठा सकते हैं जैसे की वह मैच देख रहे हो।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Fri, 24 May 2024 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 04:41 PM (IST)
IND vs PAK का मैच दिल्ली में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर जब भी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होती है तो एक हाई -वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता है, लोग अपने सभी काम छोड़कर टीवी स्क्रीन से छिपक जाते है और भला हो भी क्यों ना भारत-पाक मैच का रोमांच ही कुछ ऐसा होता है। क्रिकेट फैंस को भारत-पाक मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है।

अब दोनों ही टीमें 9 जून को टी20 विश्व कप के मैच में आपस में एक-दूसरे से टकराने वाली है। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले आईसीसी ने फैंस के मनोरंजन का इंतजाम कर दिया है। न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच को दिल्ली में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा, जिसमें कई खास गेस्ट फैंस को जमकर इंटरटेन करते हुए नजर आएंगे।

IND vs PAK का मैच दिल्ली में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा

आईपीएल 2024 के मैचों को लेकर बीसीसीआई ने हर हफ्ते फैन पार्क में मैच दिखाने का आयोजन किया। इस बीच आईसीसी ने नए ट्रेंड को बड़ी स्क्रीन से जोड़ते हुए ये एलान किया कि 9 जून को दिल्ली में स्पेशनल फैन पार्क की मेजबानी इंदरा गांधी स्टेडियम करेगा, जिसमें चार स्पेशल गेस्ट होंगे। सिंगर अकासा और परमीश वर्मा मैच से पहले अपनी आवाज से लोगों का मनोरंजन करेंगे और मैच के साथ-साथ फैंस कॉमिडियन जाकिर खान और रैपर रफ्तार की कॉमिडी के मजे ले सकेंगे। इस इवेंट की टिकट बुक माई शो की वेबसाइट पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh पर टूटा दुखों का पहाड़, जिसने दिया था मुश्किल समय में साथ उसने छोड़ी दुनिया, भावुक हुआ दिग्गज ऑलराउंडर

फैन पार्क में IND vs PAK मैच को देखने के लिए टिकट कैसे खरीदे

भारत बनाम पाकिस्तान मैच फैन पार्क की टिकट दिल्ली में 999 रुपये से बुक माई शो पर उपलब्ध है। फैंस टिकट को बुक माई शो की बेवसाइट से खरीद सकते हैं। सबसे महंगी टिकट 3999 रुपये की है। टिकट के प्राइज 1299 रुपये से शुरू है। इसके अलावा 1499 रुपये, 1999 रुपये और 2499 रुपये की टिकट भी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। टिकट के प्राइज के अनुसार, सीट और व्यू भी अलग-अलग रहेगा। मैच की शुरुआत रात 8 बजे से होगी और इवेंट दिल्ली में 4:30 बजे से शुरू होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ITW Playworx Media & Ent. Pvt. Ltd. (@itwplayworx)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.