Move to Jagran APP

Yuvraj Singh पर टूटा दुखों का पहाड़, जिसने दिया था मुश्किल समय में साथ उसने छोड़ी दुनिया, भावुक हुआ दिग्गज ऑलराउंडर

युवराज सिंह ने इस पोस्ट में लिखा है कि वह बाबा राम सिंह के निधन से काफी दुखी हैं। युवराज ने पोस्ट लिखते हुए अपनी और अपने परिवार की कुछ फोटो भी उनके साथ की पोस्ट की हैं जिनमें युवराज की मां पत्नी हेजल भी दिखाई दे रही हैं। युवराज सिंह ने लिखा है कि बाबा राम सिंह ने उन्हें हमेशा सही रास्ता दिखाया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Fri, 24 May 2024 04:15 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 04:15 PM (IST)
युवराज सिंह ने अपने पिता समान शख्स को खोया (PC- Yuvraj Singh Insta)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह इस समय दुखी हैं। युवराज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने एक ऐसे इंसान को खो दिया है जिसने मुश्किल समय में उन्हें हमेशा रास्ता दिखाया। युवराज सिंह ने अपने गुरू बाबा राम सिंह जी को खो दिया है। उनके निधन पर युवराज ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

युवराज सिंह ने इस पोस्ट में लिखा है कि वह बाबा राम सिंह के निधन से काफी दुखी हैं। युवराज ने पोस्ट लिखते हुए अपनी और अपने परिवार की कुछ फोटो भी उनके साथ की पोस्ट की हैं जिनमें युवराज की मां, पत्नी हेजल भी दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- '1000 गुना ज्‍यादा…', भारतीय हेड कोच को लेकर Justin Langer ने फोड़ा बम, KL Rahul के साथ हुई बातचीत का किया खुलासा

युवराज को दिखाया सही रास्ता

युवराज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "कल, मैंने अपने जीवन के एक सम्मानिय आदमी को खो दिया- मेरे पूज्यनीय बाबा राम सिंह को खो दिया। वह मेरे मार्गदर्शक थे, मेरे मेंटर और मेरे पिता तुल्य थे। उनकी मौजूदगी मेरे लिए सही दिशा दिखाने वाली थी। मेरे बुरे समय में उन्होंने मुझे वो रास्ता दिखाया जो मैं खुद से नहीं खोज पाता। उनकी समझदारी मेरे लिए रास्ता थी और उनकी विनम्रता मुझे बताती थी कि दुनिया में अभी भी अच्छाई है। मेरी जिंदगी का वो हिस्सा चला गया जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता। वह मेरे पीछे वो यादें छोड़ गए जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

दो बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं युवराज

युवराज सिंह भारत के महान खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। वह उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था और साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता था। युवराज ने भारत की दोनों जीतों में अहम योगदान दिया था। 2011 में तो उन्होंने कैंसर से लड़ते हुए भारत को जीत दिलाई थी और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे।

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik के करियर पर पत्‍नी Dipika Pallikal का दिल जीत लेने वाला आया रिएक्‍शन, बोली- 'मैं उनकी जगह होती तो कब का...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.