T20 विश्व कप को स्थगित करने पर ICC ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है फैसला

आईसीसी के प्रवक्ता ने इस बात को साफ कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को स्थगित करने पर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 02:24 PM (IST)
T20 विश्व कप को स्थगित करने पर ICC ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है फैसला
T20 विश्व कप को स्थगित करने पर ICC ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर में आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन किया जाना है। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से इसके आयोजन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार को ही खबर आई थी कि आईसीसी इसे स्थगित करने का फैसला कर रहा है लेकिन एक आधिकारिक बयान में इस बात को साफ कर दिया गया है कि अब तक टूर्नामेंट पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

आईसीसी ने एक बयान में इस बात को साफ किया है कि अभी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। टूर्नामेंट को कराया जाएगा या नहीं इसपर विचार किया जाना बाकी है। ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां कार्यक्रम के मुताबिक ही चल रही हैं। इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टी20 विश्व कप का आयोजन किया जाना है। 

ICC has not taken a decision to postpone the T20 World Cup and preparations are ongoing for the event in Australia this year, as per plan. The topic is on the agenda for ICC Board meeting tomorrow and a decision will be made in due course: ICC spokesperson https://t.co/y8ReAQdrQL" rel="nofollow

— ANI (@ANI) May 27, 2020

आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा, आईसीसी ने अब तक टी20 विश्व कप को स्थगित करने पर कोई फैसला नहीं लिया है और ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले इस आयोजन की तैयारियां पूर्व निर्धारिक कार्यक्रम के मुताबिक ही चल रही है। यह मुद्दा कल आईसीसी की होने वाली बोर्ड मीटिंग का एजेंडा है और इसको लेकर कोई फैसला भी लिया जा सकता है।  

टी20 विश्व कप स्थगित होने से आईपीएल को फायदा

इस साल 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग को कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने की वजह से स्थगित करना पड़ा है। अब तक इसको लेकर बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है। आईसीसी टी20 विश्व कप स्थगित होने पर इन्हीं तारीखों पर आईपीएल को कराने की योजना है। बोर्ड की तरफ से ऐसे संकेत दिए गए हैं कि मानसुन के बाद टूर्नामेंट को कराया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी