GO FIRST ने फिर रद्द की उड़ान सेवाएं, अब 30 नवंबर तक ट्रैवल नहीं कर पाएंगे यात्री

नकदी संकट से जूझ रही एयरलाइन गो फर्स्ट ने परिचालन कारणों से 30 नवंबर तक अपनी उड़ानें रद्द कर दी हैं। इससे पहले कंपनी ने 2 अक्टूबर तक उड़ानें रद्द कर दी थीं। आपको बता दें कि कंपनी ने 3 मई से अपनी उड़ान सेवा को रद्द किया हुआ है। कंपनी दिवालियापन की कार्यवाही में है। पढ़िए क्या है पूरी खबर।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 19 Oct 2023 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 19 Oct 2023 10:20 PM (IST)
GO FIRST ने फिर रद्द की उड़ान सेवाएं, अब 30 नवंबर तक ट्रैवल नहीं कर पाएंगे यात्री
GO FIRST ने परिचालन कारणों के चलते अपनी उड़ानें 30 नवंबर तक रद्द कर दिया है।

आईएएनएस, नई दिल्ली: नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी गो फ‌र्स्ट ने परिचालन कारणों के चलते अपनी उड़ानें 30 नवंबर तक रद कर दी हैं।

इससे पहले उसने दो अक्टूबर तक उड़ानें निरस्त की थीं। कंपनी ने उड़ानों का परिचालन तीन मई से बंद कर रखा है। कंपनी दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही है और अल्वारेज और मार्सल के अभिलाष लाल को समाधान पेशेवर के तौर पर चुना गया है।

Due to operational reasons, Go First flights until 30th November 2023 are cancelled. We apologise for the inconvenience caused and request customers to visit https://t.co/FdMt1cRjeD for more information. For any queries or concerns, please feel free to contact us. pic.twitter.com/7eW21SJr1l

— GO FIRST (@GoFirstairways) October 19, 2023

आपको बता दें कि कंपनी ने मई से अपनी उड़ान सेवा को बंद कर रखा है। कंपनी ने एनसीएलटी में दिवालिया प्रक्रिया के लिए आवेदन दिया है। दरअसल गो फर्स्ट एयरलाइन को प्लेन के लिए इंजन प्रदान करने वाली प्रैट एंड व्हिटनी को एयरलाइन की इस हालत का जिम्मेदार ठहराया है।

गो फर्स्ट का कहना है कि प्रैट एंड व्हिटनी के खराब इंजन की वजह से एयरलाइन को अपने प्लेन ग्राउंडेड रखना पड़ा जिससे एयरलाइन को नुकसान हुआ।

 

chat bot
आपका साथी