अब ट्रेन में भी Foodpanda से ऑनलाइन करें खाने का आर्डर

मंत्रालय ने भारतीय रेल यात्रियों को यात्रा के दौरान होने वाली सभी समस्‍याओं के समाधान करने की कोशिश में जुटी है। ऐसे में अब रेल यात्रा के दौरान यात्रियों को खाने के लिए कोई परेशानी नहीं होगी। ट्रेन में यात्रा के दौरान अब रेस्टोरेंट के खाने का भी लुत्फ उठा

By Shashi Bhushan KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 12:25 PM (IST)
अब ट्रेन में भी Foodpanda से ऑनलाइन करें खाने का आर्डर

नई दिल्ली। रेल मंत्रालय ने भारतीय रेल यात्रियों को यात्रा के दौरान होने वाली सभी समस्याओं के समाधान करने की कोशिश में जुटी है। ऐसे में अब रेल यात्रा के दौरान यात्रियों को खाने के लिए कोई परेशानी नहीं होगी। ट्रेन में यात्रा के दौरान अब रेस्टोरेंट के खाने का भी लुत्फ उठा सकेंगे।

ऑनलाइन माध्यम से खाना उपलब्ध कराने वाले प्लेटफॉर्म फूडपांडा ने आईआरसीटीसी के साथ करार किया है। इसके चलते अब यात्री यात्रा के दौरान रेस्टोरेंट का खाना ऑर्डर कर सकेंगे। आईआरसीटीसी, भारतीय रेल की सब्सिडरी इकाई है। यह पर्यटन, कैटरिंग और ऑनलाइन टिकट का कामकाज देखती है।


इस सेवा की शुरुआत नई दिल्ली रेल्वे स्टेशन से की जाएगी। फूडपांडा ने बताया कि दिल्ली के बाद यह सेवा मुंबई, बेंगलूरु, पुणे और चेन्नई में भी शुरू की जाएगी। फूडपांडा देशभर के 200 शहरों में 12000 से अधिक रेस्टोरेंट से खाने की पेशकश करती है।

बिजनेस सेक्शन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी