Saran News: सारण में आदित्य हत्याकांड के विरोध में निकाला कैंडल मार्च, सात नामजद में दो गिरफ्तार

जलालपुर आदित्य हत्याकांड के चौथे दिन शनिवार की शाम में सभी वर्गों और धर्मों के लोगों ने हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। लोग प्रशासन के ढुलमुल रवैये से क्षुब्ध होकर सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं।

By rajeev kumarEdited By: Publish:Sat, 24 Sep 2022 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 05:29 AM (IST)
Saran News: सारण में आदित्य हत्याकांड के विरोध में निकाला कैंडल मार्च, सात नामजद में दो गिरफ्तार
आदित्य हत्याकांड के विरोध में लोगों ने निकाला कैंडल मार्च।

सारण, जागरण संवाददाता। जलालपुर आदित्य हत्याकांड के चौथे दिन शनिवार की शाम में सभी वर्गों और धर्मों के लोगों ने हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। मार्च महेंद्र मिश्र चौक से मार्च शुरू हुआ। बाजार होते हुए लोग प्रखंड परिसर में पहुंचे और शहीद स्मारक के पास मोमबत्ती को रख दिया।

लोगों में इस हत्या से बहुत ज्यादा क्षोभ व्याप्त है। कैंडल मार्च में सभी पार्टियों, जातियों और समुदायों के लोग शामिल थे। लोग प्रशासन के ढुलमुल रवैये से क्षुब्ध होकर सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं। सात नामजद में से मात्र दो ही पकड़े गए हैं, बाकी सभी फरार हैं। लोगों द्वारा गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

ये लोग रहे शामिल

कैंडल मार्च में शामिल समाजसेवी विवेकानंद तिवारी ने कहा कि इस घटना की हर हाल में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो मेरे समझ से सीबीआइ ही कर सकती है। मार्च में महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, मेराज खान, भाकपा नेता नागेंद्र राय, भाजपा नेता वंशीधर तिवारी, जदयू नेता ललनदेव तिवारी, कांग्रेस नेता डा ब्रजेंद्र, राजेश कुमार तिवारी, मुन्ना बाबा, विजय कुमार यादव, राजेश कुमार तिवारी तथा महेंद्र मिश्र स्मारक समिति के संयोजक कन्हैया प्रसाद सिंह तूफानी आदि सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे।

जलालपुर उच्च विद्यालय में तीसरे दिन भी नहीं गए शिक्षक

जलालपुर उच्च विद्यालय के 10 वीं के छात्र आदित्य तिवारी को उसके ही सहपाठी द्वारा गर्दन पर चाकू मारकर हत्या (21 सितंबर) करने के तीसरे दिन गुरुवार (24 सितंबर) को शिक्षक विद्यालय नहीं गए। विद्यालय के सभी शिक्षक और कर्मी जिला स्कूल स्थित डीईओ कार्यालय पहुंचकर सादे पन्ने पर अपनी उपस्थित दर्ज कराए। छात्र की हत्या के बाद स्थानीय लोग और छात्र आक्रोशित होकर विद्यालय में तोड़फोड़ शुरू कर दिए थे। इससे विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मी काफी भयभीत हैं।

chat bot
आपका साथी