Move to Jagran APP

Bihar Politics: '...आज बंगाल घुसपैठियों-आतंक का रंगमंच', विजय सिन्हा का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने बंगाल के नंदीग्राम की घटना को लेकर ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और इंडी गठबंधन की राजनीति एक ही धारा है। विजय सिन्हा ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो बंगाल कभी शक्ति के उपासना का केंद्र था आज वह घुसपैठियों और आतंक का रंगमच बना है।

By Raman Shukla Edited By: Shashank Shekhar Published: Fri, 24 May 2024 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 11:50 AM (IST)
Bihar Politics: '...आज बंगाल घुसपैठियों-आतंक का रंगमंच', विजय सिन्हा का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के  उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि नीति, नीयत और नेता विहीन विपक्ष का एजेंडा ही देश को गुमराह और तबाह करने का रहा है। बात-बात में लोकतंत्र और संविधान की दुहाई देने वालों को बंगाल के नंदीग्राम की घटना पर भी अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि बंगाल जो कभी शक्ति की उपासना का केंद्र माना जाता था। उसे आज घुसपैठियों की तुष्टीकरण और आतंक के शक्ति प्रदर्शन का रंगमंच बना दिया गया है। सबसे दुखद पहलू तो यह है कि जिस बंगाल में यह कुकृत्य हुआ है, वहां एक महिला के हाथों में ही सत्ता है। इस घटना से आज बंगाल ही नहीं, पूरा देश शर्मसार है।

ममता बनर्जी पर विजय सिन्हा ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और आइएनडीआइए की राजनीति एक ही धारा है। ये सभी भय, भूख और भ्रष्टाचार का माहौल बनाकर अपना लूटतंत्र कायम करना चाहते हैं। बिहार ने भी आंतक और बर्बरता का ऐसा एक दौर देखा है। लोग यह भी नहीं भूले कि उस दौर में उस जंगलराज का संचालन कौन कर रहा था?

ये भी पढ़ें- 

Bihar Politics: 'अरे, उससे बड़ा एटम बम हमारे पास है', पाक का राग अलापने वालों को CM योगी का सीधा संदेश

Bihar Crime: पटना में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, CCTV फुटेज से मिले ये अहम सुराग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.