कार की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, सड़क जाम

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत स्थित मोरदीवा पेट्रोल पंप के निकट समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर कार की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान केवस निजामत निवासी फकीरचंद ठाकुर के पुत्र 40 वर्षीय उमाकांत ठाकुर के रुप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 12:02 AM (IST)
कार की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, सड़क जाम
कार की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, सड़क जाम

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत स्थित मोरदीवा पेट्रोल पंप के निकट समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर कार की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान केवस निजामत निवासी फकीरचंद ठाकुर के पुत्र 40 वर्षीय उमाकांत ठाकुर के रुप में हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मोरदीवा पेट्रोल पंप के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा सड़क जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम केवस निजामत निवासी उमाकांत ठाकुर साइकिल से समस्तीपुर से घर लौट रहे थे। इसी बीच रोसड़ा से समस्तीपुर की ओर आ रही एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोग घटना स्थल पर जुट गए। दुर्घटनाग्रस्त वाहन का शीशा तोड़ दिया। सड़क जाम कर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्थानीय पुलिस व मुखिया राजीव कुमार राय के आश्वासन बाद सड़क जाम समाप्त किया गया। इधर, सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि पीड़ित परिवार से आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी