वायदे पर खरी नहीं उतरी सरकार, एक साल में बढ़ा भ्रष्टाचार: पप्पू यादव

पूर्णिया, जागरण संवाददाता : मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार ने वादा किया

By Edited By: Publish:Wed, 27 May 2015 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2015 01:20 AM (IST)
वायदे पर खरी नहीं उतरी सरकार, एक साल में बढ़ा भ्रष्टाचार: पप्पू यादव

पूर्णिया, जागरण संवाददाता : मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार ने वादा किया था कि न खाएंगे और ना ही किसी को खाने देंगे तथा देश से भ्रष्टाचार को मिटा देंगे। लेकिन सरकार बनने के एक साल बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ उल्टा और ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया। सांसद श्री यादव मंगलवार को स्थानीय अर्जुन भवन में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। वे केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर उन्हें अपने वादा पूरा नहीं किये जाने के लिए कोसा तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को सत्ता लोलुप बताया। उन्होंने नए राजनीतिक विकल्प बनाये जाने के भी संकेत दिए।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक मूल्य एक साल में पूरी तरह गिरा है तथा इस सरकार में अंदर में ही कलह है। सरकार कह रही थी कि हम हुनर के हिसाब से लोगों को काम देंगे लेकिन आजतक ऐसा कुछ नहीं हुआ। सरकार नौजवानों को सिर्फ छला है। आज सबसे ज्यादा बुरा स्थिति किसानों की है।

श्री यादव ने राजद नेता लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बिजली के नंगे तार के तरह है। 90 में भाजपा को चौपट किया उसके बाद जीतनराम मांझी को बर्बाद कर दिया। वे सिर्फ सत्ता के लोभी हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि राजनीति के नये विकल्प का उदय पटना या दिल्ली से नहीं बल्कि गांव से हो। इससे बिहार बदलेगा और एक नये बिहार का निर्माण होगा। उन्होंने पूर्णिया की बेटी रबिया के इंटर कॉमर्स में टॉप टेन में आने पर बधाई दी।

chat bot
आपका साथी