पत्नी से चोरी-छिपे दूसरी शादी कर रहा था पति, पुलिस ने दुल्हन को बता दी ये बात, फिर...

एक पत्नी ने थाने जाकर पुलिस को बताया कि उसका पति चोरी-छिपे दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सीधे लड़की के घर पहुंचकर दुल्हन को सारी बात बता दी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 01:25 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 09:13 AM (IST)
पत्नी से चोरी-छिपे दूसरी शादी कर रहा था पति, पुलिस ने दुल्हन को बता दी ये बात, फिर...
पत्नी से चोरी-छिपे दूसरी शादी कर रहा था पति, पुलिस ने दुल्हन को बता दी ये बात, फिर...

सारण, जेएनएन। पहली पत्नी को छोड़ चोरी-छिपे पति दूसरी शादी रचाने की तैयारी कर रहा था कि इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह रोती हुई थाने पहुंची और थानाध्यक्ष को सारी बात बता दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सारी बात जाकर होनेवाली दुल्हन को बता दी। दुल्हन और उसके घर वालों ने कहा कि ये तो बड़ा धोखा हो जाता। एेसा कहकर उन्होंने शादी तोड़ दी।

छपरा जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के धनगरहा निवासी भगवान प्रसाद की पुत्री बेबी कुमारी की शादी बनियापुर के हरपुर दक्षिण टोला निवासी गुलाबचंद के पुत्र सुभाष कुमार के साथ साल 2017 में हुई थी। शादी के दो महीने तक सब ठीक रहा, लेकिन फिर किसी बात को लेकर बेबी और सुभाष में अनबन होने लगी। उसके बाद बेबी मायके आकर रहने लगी।

बाद में सुभाष ने बेबी को पागल बता कर छोड़ दिया और अब दूसरी शादी करने जा रहा था। तभी बेबी थाने पहुंच गई और पुलिस से मदद की गुहार लगायी। तरैया थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ तरैया के शाहनेवाजपुर गांव पहुंचे। दुल्हन और कन्या पक्ष वालों को इस घटना से अवगत कराया तथा उक्त लड़के से शादी नही करने की अपील किया।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार के समक्ष स्थानीय मुखिया मोहम्मद आजाद उर्फ टनटन, लड़की के पिता और ग्रामीणों ने कहा कि उन्हें मालूम नहीं था कि लड़का पहले से शादीशुदा है। फिर स्थानीय लोगों और मुखिया की पहल पर दुल्हन सहित दूसरे पक्ष ने शादी नहीं करने का फैसला लिया और शादी टूट गई।

बता दें कि बेबी के आरोप के बाद उसका पति सुभाष फरार चल रहा था। फिर बेबी को पता चला कि सुभाष चोरी चुपके तरैया थाने के एक गांव में लड़की से शादी करने के लिए बाराती के साथ दूल्हा बनकर मंगलवार को पहुंचने वाला है।

chat bot
आपका साथी