खुसरूपुर फोरलेन से सरगना समेत तीन वाहन लुटेरे गिरफ्तार

पटना-बख्तियारपुर फोरलने पर गाड़ी लूटने वाले सरगना समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2020 11:41 PM (IST)
खुसरूपुर फोरलेन से सरगना समेत तीन वाहन लुटेरे गिरफ्तार
खुसरूपुर फोरलेन से सरगना समेत तीन वाहन लुटेरे गिरफ्तार

पटना खुसरूपुर। पटना-बख्तियारपुर फोरलने पर गाड़ी लूटने वाले सरगना समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सरगना सालिमपुर थाना के कालादियर निवासी वीरेंद्र कुमार, अगमकुआं थाना के भूतनाथ रोड निवासी संतोष माझी एवं रामकृष्ण नगर निवासी सत्येंद्र गिरी को जेल भेज दिया गया है।

बदमाशों ने तीन दिन पूर्व चालकों को हथियार का भय दिखाकर एक पिकअप वैन और मैजिक लूट ली थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस सतर्क थी। शनिवार को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कातेश कुमार मिश्रा को जानकारी मिली कि कुछ बदमाश लूट की साजिश रच रहे हैं। ग्रामीण एसपी के निर्देश पर फोरलेन पर पहुंची थाने की टीम ने हेमजापुर के समीप तीन संदिग्धों को रोका तो सभी भागने लगे। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि भाग रहे बदमाशों को पीछा कर दबोच लिया।

अपराधियों की निशानदेही पर फोरलेन से लूटी गई पिकअप वैन, बैकठपुर से लूटी गई मैजिक गाड़ी बरामद की गई। तीन बदमाशों की तलाशी के दौरान एक कट्टा, दो कारतूस व पाच मोबाइल बरामद किया गया। इन आरोपितों के विरुद्ध खुसरूपुर, दीदारगंज, गोपालपुर में पहले से दर्जनभर मामले दर्ज हैं।

पटना सिटी: खाजेकलां थाना क्षेत्र के मितन घाट में बुधवार की रात श्रमिक की गोली मारकर हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की। खाजेकलां पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मितन घाट के लोगों से पूछताछ कर किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची। पुलिस ने बताया कि कुछ क्लू मिला है। जांच की जा रही है।

थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि मजदूर की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान 45 वर्षीय रामबाबू चौधरी के रूप में की गई थी। पोस्टमॉर्टम के 72 घंटे बाद भी रामबाबू के स्वजन नहीं पहुंचे। पुलिस ने श्रमिक के शव को 72 घंटे बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी