फ्रीज खोल लिविंग रूम में कोल्‍ड ड्रिंक्‍स के साथ जमकर खाए आम, फिर 15 लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

चोरी की यह घटना जरा हटकर है। चोरों ने चार घरों से 15 लाख की संपत्ति उड़ा ली। इस दौरान एक घर में फ्रीज से आम व कोल्‍ड ड्रिंक्‍स निकालकर मस्‍ती भी की।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 09:18 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 07:31 PM (IST)
फ्रीज खोल लिविंग रूम में कोल्‍ड ड्रिंक्‍स के साथ जमकर खाए आम, फिर 15 लाख की संपत्ति ले उड़े चोर
फ्रीज खोल लिविंग रूम में कोल्‍ड ड्रिंक्‍स के साथ जमकर खाए आम, फिर 15 लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

वैशाली, जेएनएन। घर के लोग रात में गहरी नींद में सो रहे थे। इस दौरान चोरों ने फी्रज से आम व कोल्‍ड डिंक्‍स निेकाल लिविंग रूम में जमकर मस्‍ती की। फिर, सामान ले उड़े। घटना वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में मंगलवार की रात हुई। उन्‍होंने चार अलग-अलग घरों से लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। इनमें एक ही घर से 15 लाख की संपत्ति की चोरी शामिल है।

वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में एक ही रात में घरों में भीषण चोरी की घटनाएं हुईं। चोरों ने चारों घरों से सवा दो लाख रुपये नकद समेत लगभग 15 लाख मूल्य के जेवर, कपड़े एवं अन्य सामान की चोरी की और चलते बने।

एक ही रात चार घरों में चोरी

मिली जानकारी के अनुसार नीरपुर गांव में चोरों ने एक-एक कर चार घरों में चोरी की। चोर शिवकुमार राय के घर में पीछे से दीवार फांदकर छत के रास्ते प्रवेश कर गए और आंगन में आने के बाद घर मे सोए लोगो के कमरे को बाहर से हैंडल लॉक कर दिया। इसके बाद घर में रखे आलमीरा एवं बक्सा को तोड़कर एक 1.85 लाख से अधिक नकद समेत लगभग 12 लाख रुपये मूल्य के सोने के जेवर, महंगे कपड़े आदि चुरा लिए। चोरी की घटना का पता गृहस्वामी एवं घर के सदस्यों को तब लगा जब बुधवार की सुबह उनकी नींद खुली।

घटना के दौरान जमकर की मस्‍ती

नींद खुलते ही जब लोगों की नजर टूटे हुए आलमीरा व बक्से पर पड़ी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। चोरी की खबर फैलते ही लोग मौके पर जुटने लगे। पता चला कि उनके पड़ोस के ही कुमोद राय, प्रवेश राय एवं राजकुमार राय के घरों में भी चोरों ने घटना को अंजाम देकर लगभग 36 हजार नकद समेत लाखों के सामान चोरी कर ली है। बताया गया कि एक घर में चोरों ने फ्रीज खोलकर जमकर मस्‍ती भी की थी।

छापेमारी में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस से गांव में रात्रि में गश्ती बढ़ाने की मांग की। थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छापेमारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी