तेजस्वी यादव का बड़ा बयान-लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं क्षमा मांगता हूं, देखें Video

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही है और बिहार की जनता से लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 10:39 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 09:33 AM (IST)
तेजस्वी यादव का बड़ा बयान-लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं क्षमा मांगता हूं, देखें Video
तेजस्वी यादव का बड़ा बयान-लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं क्षमा मांगता हूं, देखें Video

पटना, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से ठीक पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने एक बड़ा दांव चल दिया है और चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है और कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें। तेजस्वी यादव ने ये बातें गुरुवार को राजद के मिलन समारोह के दौरान आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे और वर्तमान में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान जो भी हुआ, वह उस वक्त हुआ जिस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था ये सब कुछ भी नहीं जानते थे।

#WATCH—Thik hai 15 saal hum log saata mein rahe,par hum sarkar mein nahi the,hum chhote the.Phir bhi humari sarkar rahi.Isse koi inkaar nahi kar sakta ki Laluji ne samajik nyay nahi kiya.15 saal mein humse koi bhul huyi thi toh hum uske liye maafi mangete hain:Tejashwi Yadav(2.7) pic.twitter.com/5dYL8cuhob

— ANI (@ANI) July 3, 2020

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा, "ठीक है, 15 साल हम सत्ता में रहे, लेकिन हम तो सरकार में नहीं थे, हम तो छोटे थे लेकिन फिर भी हमारी सरकार रही। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय नहीं किया।"

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय कायम किया। 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर इसी प्रकार की बहुमूल्य कमी हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा, "लालू प्रसाद ने बिहार में सामाजिक न्याय किया। वह दौर अलग था। ठीक है 15 साल में हमसे कोई कमी या भूल हुई है तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।"

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता उनको एक मौका और देगी तो वह उनको निराश नहीं होने देंगे। तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं। तेजस्वी ने कहा कि अाप हमें एक मौका दें।

chat bot
आपका साथी