लालू को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, पत्नी राबड़ी ने कही ये बड़ी बात, जानिए

राबड़ी देवी ने कहा है कि हमें उम्मीद है कि लालू प्रसाद यादव को जल्द जमानत मिल जाएगी। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाया है कि वो सबको फंसा देते हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 05 Jul 2019 01:24 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jul 2019 10:52 PM (IST)
लालू को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, पत्नी राबड़ी ने कही ये बड़ी बात, जानिए
लालू को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, पत्नी राबड़ी ने कही ये बड़ी बात, जानिए

पटना, जेेएनएन। चारा घोटाला मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत पर शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जमानत पर सुनवाई जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में हुई। अब अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी। वहीं, हाईकोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट की कॉपी की मांग की है।

जमानत की अर्जी पर सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद यादव की तरफ से सीबीआई के शपथ पत्र पर जवाब देने का समय लिया गया। साथ ही सीबीआई ने डिफेंस की दलीलों पर काउंटर फाइल किया है जिसका जवाब डिफेंस अगली तारीख को देगा।

इधर, राबड़ी देवी ने लालू यादव की जमानत याचिका मामले पर कहा है कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। जल्द ही लालू जी को जमानत मिल जाएगी। वहीं, राबड़ी देवी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि सुशील मोदी सबको फंसाते हैं। जो उनके खिलाफ जो बोलता है उसके खिलाफ वो केस कर देते हैं और उसके पीछे ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स लगा देते हैं।

राबड़ी ने ये बातें राहुल गांधी के इस्तीफे और पटना हाईकोर्ट में शनिवार को राहुल गांधी की पेशी को लेकर कही हैं। राहुल गांधी की स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए था, बल्कि उन्हें पूरी मजबूती से आगे की तैयारी करनी चाहिए थी।

चारा घोटाला मामले में लालू को मिली है सजा

देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद यादव की ओर से याचिका दायर की गई है। इस मामले में सीबीआई कोर्ट लालू प्रसाद यादव को साढ़े 3 साल की सजा दे चुकी है। जिसमें लालू प्रसाद यादव ने आधी सजा काट ली है। आधी से ज्यादा सजा काटने का हवाला देते हुए लालू प्रसाद यादव की तरफ से जमानत याचिका दायर की गई है।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाला के देवघर, चाईबासा और दुमका मामले में सजा सुनाई है। वह तीनों ही मामले में सजा काट रहे हैं। 23 दिसंबर 2017 से लालू प्रसाद यादव जेल में हैं।

chat bot
आपका साथी