Move to Jagran APP

रात को साथ सोया था पति, आंख खुली तो छोटे भाई के बिस्तर में मिली पत्नी; फिर जो हुआ...

बिहार के रोहतास से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला ने अपने पति के छोटे भाई से शादी रचा ली। जब पति घर पर नहीं रहता था तो वो उसके प्यार में पड़ गई। इसके बाद लव स्टोरी कई दिन चली। जब पति एक दिन घर आया तो वो देर रात अपने देवर के पास चली गई फिर दोनों साथ पकड़े गए।

By Sudhir Kumar Singh Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 24 May 2024 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:21 PM (IST)
रात को पति साथ सोया, आंख खुली तो छोटे भाई के बिस्तर में मिली पत्नी; फिर जो हुआ... (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, तिलौथू (रोहतास)। स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में पुलिस हस्तक्षेप के बाद भाभी ने रिश्ते के देवर के साथ पंचों के समक्ष शुक्रवार को शादी रचाई। बताया गया कि महिला का पति नौकरी के लिए बाहर चला गया था। जिसके बाद अपने रिश्ते के देवर पर वह दिल दे बैठी।

पति को इसकी जानकारी ही नहीं थी। पति फिर छुट्टी पर घर आया। इसके बाद आधी रात को पति की नींद खुली तो पत्नी को गायब देखा। पत्नी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते शख्स अपने छोटे भाई के पास पहुंच गया। वहां उसके होश ही उड़ गए। पत्नी उसी के साथ मिली।

पति ने किया विरोध, फिर...

पति ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने साथ-साथ रहने की बात कही। इस मामले को पति ने गंभीरता से लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को थाने बुलाया।

मुखिया के समक्ष की शादी

मामले की तहकीकात करने के बाद संबंधित पंचायत के मुखिया को सौंप दिया गया। पंचायत भवन पर मुखिया उमेश कुमार की उपस्थिति में देवर-भाभी की शादी करा दी गई।

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग का फैसला; सामुदायिक भवन और मंदिर-मस्जिद परिसर में अब नहीं चलेंगे स्कूल

ये भी पढ़ें- जीजा-साली की 'Love Story' पर पुलिस का पहरा, जब बड़ी बहन को पता चला तो हो गया 'खेला'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.