नए साल पर पटना में किया हुड़दंग तो हवालात में मनाना होगा 2019 का जश्न

नए साल पर थोड़ा एहतियात बनतें तो परेशानी में नहीं पड़ेंगे। अगर जश्न की तैयारी में लगे हैं तो थोड़ी सावधानी भी बरतें। पुलिस देररात तक वाहन चेकिंग और होटलों में छापेमारी कर रही

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 30 Dec 2018 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 30 Dec 2018 01:14 PM (IST)
नए साल पर पटना में किया हुड़दंग तो हवालात में मनाना होगा 2019 का जश्न
नए साल पर पटना में किया हुड़दंग तो हवालात में मनाना होगा 2019 का जश्न

पटना, जेएनएन। इस साल का आखिरी दिन और नए साल की शुरुआत आपके लिए खराब हो सकती है। अगर एेसा नहीं करना चाहते तो थोड़ा सावधान हो जाइए। नहीं तो जश्न हवालात में मनेगा। नववर्ष को लेकर पुलिस अलर्ट है। शनिवार की देर रात गांधी मैदान और कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के बाद होटलों में छापेमारी की। आधा दर्जन संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई और सत्यापन के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

शहर के कई स्थानों पर हुई चेकिंग

रात करीब दस बजे कोतवाली पुलिस डाकबंगला चौराहा, इनकम टैक्स गोलंबर, कोतवाली टी, रेलवे स्टेशन गोलंबर पर वाहन चेकिंग शुरू की। उधर गांधी मैदान थाने की पुलिस ने भी तीन जगह वाहन चेकिंग की। एक घंटे बाद 11 बजे कोतवाली पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ रेलवे स्टेशन के आसपास स्थित आधा दर्जन होटलों में छापेमारी की। होटल में रजिस्टर को खंगाला। इस दौरान संदिग्ध लोगों से पूछताछ हुई। सत्यापन के बाद उन्हें छोड़ा गया। कोतवाली पुलिस अन्य होटलों की जांच पड़ताल करती रही।

बाइकर्स गैंग पर रहेगी नजर

उधर पुलिस 31 दिसंबर की देर शाम से एक जनवरी तक शहर के सभी चौराहों, प्रमुख मार्गों पर बाइकर्स गैंग पर नजर रखेगी। कोई हुड़दंग करते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। रात हवालात में गुजारनी पड़ सकती है। पुलिस ने ऐसी जगहों को भी चिह्नित किया है, जहां पूर्व में विवाद होता रहा है। पार्क, होटल से लेकर गंगा दियारा और सार्वजनिक स्थलों पर मौजूद रहेगी।

chat bot
आपका साथी