बर्थडे पार्टी में डांस करने पर पति ने कर दी पत्‍नी की हत्या, यूं हुआ खुलासा

बर्थ-डे पार्टी में पड़ोसी के घर पत्नी का डांस करना पति को नागवार गुजरा। उसने घर पहुंचने पर डंडे से पीट-पीटकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2017 09:59 PM (IST) Updated:Tue, 28 Nov 2017 11:53 PM (IST)
बर्थडे पार्टी में डांस करने पर पति ने कर दी पत्‍नी की हत्या, यूं हुआ खुलासा
बर्थडे पार्टी में डांस करने पर पति ने कर दी पत्‍नी की हत्या, यूं हुआ खुलासा

पटना [जेएनएन]। बर्थ-डे पार्टी में पड़ोसी के घर पत्नी का डांस करना पति को नागवार गुजरा। पति ने घर आने पर डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना बिहार के पटना जिले के पालीगंज की है। ग्रामीणों ने आरोपित ललन मांझी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। महिला रुक्मिणी देवी के पिता ने पालीगंज थाने में दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना के सिकरिया गांव में सोमवार की रात मुसहरी में ललन मांझी के पड़ोसी के घर बच्चे का बर्थडे पर पार्टी का आयोजन था। इसमें शामिल होने ललन मांझी अपनी पत्नी के साथ गया था।

ग्रामीणों के अनुसार ललन की पत्नी रुक्मिणी देवी ने पार्टी में जमकर डांस किया जो पति को नागवार गुजरा। ललन वहां भी विरोध किया। बाद में दोनों वापस घर आ गए। डांस करने को लेकर घर में भी दोनों के बीच विवाद हुआ।

आक्रोशित ललन मांझी ने पत्नी रुक्मिणी देवी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। पिटाई से पत्नी ने ही घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हत्या की जानकारी सुबह ग्रामीणों को मिली तो सभी ललन के घर पहुंचे तो जमीन पर महिला का पड़ा हुआ शव पाया। ललन भागने के फिराक में था तभी ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस को सौंप दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित लालन मांझी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। पालीगंज थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सीपी यादव ने बताया कि मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी