पटना में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात की जानकारी देने पर जान लेने की दी धमकी

पटना में में 12 वर्षीय बच्ची के साथ एक गैराज संचालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 07:45 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 07:45 AM (IST)
पटना में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात की जानकारी देने पर जान लेने की दी धमकी
पटना में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात की जानकारी देने पर जान लेने की दी धमकी

पटना, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बच्ची के साथ 40 वर्षीय गैराज संचालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित डोमन यादव को गर्दनीबाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया। इससे पहले पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई। इसकी पुष्टि कोतवाली इंस्पेक्टर रमाशंकर ने की।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता के घर के पास ही डोमन गैराज चलाता था, इससे उसके परिवार की जान पहचान थी। पीड़िता की मां की तबीयत खराब होने पर बुधवार को वह अपनी बड़ी बहन के साथ दवा लाने घर से बाहर निकली थी। रास्ते में डोमन मिल गया। दोनों को अपने किराये वाले मकान पर ले गया था। बड़ी बहन को दवा लाने के लिए भेज दिया और बच्ची के साथ जबरदस्ती की। उसे डरा-धमकाकर चुप करा दिया। जब बड़ी बहन पहुंची तो पीड़िता रोने लगी। भागकर घर पहुंच गई। रात भर डर से दोनों बहनों ने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। गुरुवार को पीड़िता ने मां को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़िता को साथ लेकर घरवाले कोतवाली थाने में पहुंचे और लिखित शिकायत की।

एक दिन पहले भी नाबालिग के साथ किया था मुंह काला

अगमकुआं थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सात लड़कों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया था । पीड़िता स्वजनों के साथ एक आयोजन से रात में घर लौट रही थी तभी रास्ते में सातों ने उसे खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के सात आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का बयान महिला थाने में दर्ज कराया गया है। स्वजनों ने बताया कि 22 जून की रात लगभग नौ बजे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नाबालिग बड़ी पहाड़ी मोहल्ला में एक समारोह से घर लौट रही थी। तभी सात लड़कों ने मार्ग में नाबालिग को किसी प्रकार से अपने साथ कर लिया और समीप के खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। नाबालिग के शोर मचाने पर स्वजन घटनास्थल पहुंचे। दुष्कर्म करने वाले आरोपितों ने स्वजनों को धमकी देते हुआ कहा कि पुलिस से शिकायत करने पर बुरा अंजाम भुगतना होगा। 

chat bot
आपका साथी