'घुटने टेक कर आएं मांझी तो नीतीश माफ कर देंगे'

जदयू के मुख्य सचेतक श्रवण कुमार ने कहा कि जीतन राम मांझी के पास अब कोई रास्ता नहीं है। अगर वह जदयू में वापस आना चाहते हैं तो उनके लिए दरवाजा खुला है, लेकिन शर्त यही है कि वह सारा अहंकार त्याग दें और घुटने टेक कर आएं।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Publish:Sat, 21 Feb 2015 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 21 Feb 2015 07:11 PM (IST)
'घुटने टेक कर आएं मांझी तो नीतीश माफ कर देंगे'

पटना। जदयू के मुख्य सचेतक श्रवण कुमार ने कहा कि जीतन राम मांझी के पास अब कोई रास्ता नहीं है। अगर वह जदयू में वापस आना चाहते हैं तो उनके लिए दरवाजा खुला है, लेकिन शर्त यही है कि वह सारा अहंकार त्याग दें और घुटने टेक कर आएं। नीतीश कुमार उन्हें माफ कर देंगे।

शनिवार को नीतीश कुमार के आवास पर जदयू के सहयोगी दलों के विधायकों की बैठक के बाद श्रवण कुमार ने मीडिया से कहा कि जदयू के बागी विधायक अगर पार्टी में वापसी चाहते हैं तो उनका स्वागत है। पार्टी सबकी है और सुबह भूला अगर कोई शाम में घर लौटना चाहता है तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। नीतीश कुमार बड़े नेता हैं, वह छोटी छोटी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं।

जीतन राम मांझी के बारे में श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन राजनीतिक अवसरवादिता की उन्होंने हद पार कर दी। मांझी की कहानी अब खत्म हो गई, क्योंकि भाजपा भी उनपर अब विश्वास नहीं करेगी।

पढ़ेंः समर्थकों के साथ कल उपवास रखेंगे मांझी

chat bot
आपका साथी