कमाई के चक्‍कर में जेल पहुंचा भोजपुर का ये पुलिस अफसर, एसपी तक पहुंचे वीडियो ने खोली पोल

Bhojpur News भोजपुर में पुलिस ने अपने ही सहायक अवर निरीक्षक को किया गिरफ्तार एसपी तक पहुंचा वीडियो जांच में पाया गया सही नए एसपी ने पदभार ग्रहण करते हुए कर दी बड़ी कार्रवाई जान लीजिए पूरा मामला...

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 08:58 AM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 08:58 AM (IST)
कमाई के चक्‍कर में जेल पहुंचा भोजपुर का ये पुलिस अफसर, एसपी तक पहुंचे वीडियो ने खोली पोल
भोजपुर में एएसआइ सहित दो लोग गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण टीम। भोजपुर जिले में ट्रकों  से अवैध वसूली का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके बाद एक एएसआई एवं प्राइवेट चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला कोईलवर थाना से जुड़ा बताया जा रहा है। नए पुलिस कप्तान संजय कुमार सिंह के आने के बाद इस तरह की कार्रवाई के बाद महकमे में खलबली मच गई है। इससे पूर्व भी अवैध वसूली के खेल में पुलिस पदाधिकारियों को हवालात की हवा खानी पड़ चुकी है। ताजा मामला कोईलवर थाना में पदस्थापित एक एएसआई से जुड़ा है। नए एसपी  संजय कुमार सिंह ने गुरुवार की रात गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एसपी को भेजा गया वीडियो, जांच में सही पाया गया 

बताया जा रहा कि इंटरनेट मीडिया पर वाहनों से अवैध वसूली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में पुलिसकर्मी वसूली करते पाए गए थे। संबंधित वीडियो एसपी को भी भेजा गया था। एसपी ने एएसपी हिमांशु को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिए थे। इधर, गुरुवार को जांच के दौरान आरोप सत्य पाए जाने के बाद एएसआई विजय कुमार दुबे एवं प्राइवेट चालक टेम्पू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थाने में पदस्थापित पुलिसकर्मी सकते में पड़ गए। एसपी ने बताया कि जांच में पुष्टि होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। इस अवैध वसूली के नेटवर्क से जुड़े और लोगों का पता लगाया जा रहा है। जल्द अन्य तत्वों को भी चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

पासिंग गिरोह की मिलीभगत कर ट्रक पास कराने का चलता हैं खेल 

पासिंग गिरोह से मिलीभगत कर ट्रक पास करा रहे लाइनर से रुपये की लेन-देन को लेकर किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना उच्चाधिकारी को भेजा था। इसी को लेकर आरा एएसपी  कोईलवर पहुंच मामले की जांच की और पूरे घटनाक्रम को सही पाकर दोनों को गिरफ्तार कर थाना लाया। ज्ञात हो कि बीते दिनों चांदी थाने में भी बालू ट्रकों से कथित वसूली के मामले में एक़ जमादार को जेल जाना पड़ा था।

chat bot
आपका साथी