नवादा की टीम ने हिसुआ को 3-0 से हराया

महान फुटबॉलर मेवालाल खेल संघ के तत्वावधान में नगर के मिर्जापुर सूर्य मंदिर के समीप स्व.कृष्णा प्रसाद खेल मैदान में रविवार को जिला स्तरीय ग्रामीण फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 12:02 AM (IST)
नवादा की टीम ने हिसुआ को 3-0 से हराया
नवादा की टीम ने हिसुआ को 3-0 से हराया

महान फुटबॉलर मेवालाल खेल संघ के तत्वावधान में नगर के मिर्जापुर सूर्य मंदिर के समीप स्व.कृष्णा प्रसाद खेल मैदान में रविवार को जिला स्तरीय ग्रामीण फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। उद्घाटन मैच नवादा युवा फुटबॉल टीम एवं तूफान टाइगर टीम हिसुआ के बीच खेला गया। संघ के पदाधिकारियों द्वारा दोनों टीम के खिलाड़ियों से सबसे पहले परिचय प्राप्त किया गया।इसके बाद रेफरी के रूप में पहुंचे सेवानिवृत शारीरिक शिक्षक रामविलास प्रसाद द्वारा मैच की शुरुआत की गई। खेल शुरू होते ही नवादा टीम के खिलाड़ी ने हिसुआ टीम पर दवाब बनाए रखा। नवादा टीम की ओर से छोटी कुमार ने दो एवं पंकज कुमार ने एक गोल किया। इसके जवाब में हिसुआ के खिलाड़ी एक भी गोल नहीं कर सके। नवादा की टीम ने 3-0 से मैच पर कब्जा जमा लिया। मैच के दौरान दर्शकों ने भी तालियां बजाकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे थे। मौके पर संघ के संस्थापक राजवल्लभ पासवान,सचिव जवाहर पासवान,पर्यवेक्षक कृष्णा यादव,केदार प्रसाद,राकेश कुमार,उपेंद्र कुमार,परमेंद्र कुमार,सुरेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

--------------------

नवादा बनाम सेखोदेवरा का मुकाबला आज

- संघ के संस्थापक राजवल्लभ पासवान ने बताया कि सोमवार को पार नवादा एवं सेखोदेवरा टीम के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीम के बीच दोपहर 2 बजे से मैच की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैच को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी