अकबरपुर में बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौत

जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर-ककोलत पथ पर कुहिला गांव के चौधरी टोला के समीप शनिवार की देर शाम ट्रक से ट्रक ने एक पांच वर्षीय बच्चे को कुचल डाला। इससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 02:53 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 02:55 PM (IST)
अकबरपुर में बच्चे को  ट्रक ने कुचला, मौत
अकबरपुर में बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौत

जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर-ककोलत पथ पर कुहिला गांव के चौधरी टोला के समीप शनिवार की देर शाम ट्रक से ट्रक ने एक पांच वर्षीय बच्चे को कुचल डाला। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कुहिला निवासी इंद्रदेव चौधरी के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई। हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद ट्रक को भी पुलिस जब्त कर लिया।

बताया जाता है कि नीतीश सड़क पर खेल रहा था। तभी गोविदपुर की ओर जा रहा एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्वजनों ने उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अकबरपुर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, नवादा भेज दिया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। ट्रक चालक राहुल कुमार उर्फ उदय कुमार गोविदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का निवासी बताया गया है। घटना के बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। रविवार को ट्रक चालक को पुलिस जेल भेज दिया गया। बच्चे की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव ने कबीर अंत्येष्टि के तहत 3000 रुपये नकद दिया। वहीं, पारिवारिक लाभ के तहत प्रखंड विकास पदाधिकारी ने 20,000 का चेक मृतक के परिवार को देने का वादा किया।

chat bot
आपका साथी