तरकटवा गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार

नरहट थाना क्षेत्र के ओलीपुर देवी मंदिर के पास से पुलिस ने गश्ती के दौरान गुरुवार की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 08:54 PM (IST)
तरकटवा गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार
तरकटवा गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार

नवादा। नरहट थाना क्षेत्र के ओलीपुर देवी मंदिर के पास से पुलिस ने गश्ती के दौरान गुरुवार की संध्या एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जबकि तीन अन्य फरार हो गया। गिरफ्तार व्यक्ति के यहां से एक कटर, दो चाकू, दो जिन्दा कारतूस, पिलास सहित कई संदिग्ध सामान बरामद हुआ है।

बताया जाता है कि एक टवेरा गाड़ी डब्लूबी 42 जे 0001 पर चालक सहित चार लोग ओलीपुर देवी मंदिर के समीप पहुंचे। मंदिर के समीप एक पिकअप भान 407 बीआर 21 जी 5407 दो दिनों से लगा था। ग्रामीणों को शक था कि यह गाड़ी चोरी की हो सकती है। गुरुवार की संध्या में जब टवेरा गाड़ी से लोग वहां पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनलोगों से मंदिर बनाने के लिए चंदा मांगा। वे लोग देने से इंकार कर गए। इसी बीच उसके वाहन से दो ¨जदा कारतूस गिर गया। लोगों को यकीन हो गया कि ये लोग गलत आदमी हैं। ग्रामीण जबतक चारों को पकड़ते तीन लोग भाग गए। लेकिन टवेरा का चालक सह मालिक पकड़ा गया। जिसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस द्वारा की गई पूछ ताछ में पता चला कि यह तरकटवा गिरोह था, जो इलाके में बिजली तार काटने की नियत से पहुंचा था। गिरफ्तार राहुल साव पिता अशोक साव, महल्ला बीचली राजगीर का निवासी बताया गया है। जो अपनी गाड़ी भाड़ा पर लगाता है। उसने बताया कि एक रात का पन्द्रह हजार किराया मिला करता था। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार राहुल ने बताया कि भागने वालों में संतोष पाण्डेय बजीरगंज, राजेश रविदास, नारदीडीह, नारदीगंज, चुनचुन कुमार दरियापुर ,नारदीगंज का निवासी था। संतोष पाण्डेय ही गिरोह का सरगना है।

--------------------

चोरी का निकला पिकअप

-राहुल की गिऱफ्तारी में शामिल एसआइ मंगल ¨सह, अर्जून प्रसाद मेहता, एएसआइ दिनेश प्रसाद ने बताया कि बरामद पिकअप भान चोरी का है। जिसे नारदीगंज से 28 मार्च 2018 को चोरी किया गया था। बहरहाल, गिरोह का भंडाफोड़ होने से इलाके में बिजली तार कटने से बच गया। अन्यथा, लंबे समय के लिए अंधेरे में डूबना तय था। पुलिस भगोड़े तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी