मधुबनी में अनोखी लव स्टोरी, मोबाइल पर प्यार चढ़ा परवान तो युवती पहुंची आशिक के घर, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ

बिहार के मधुबनी में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। एक 18 वर्षीय युवक व 26 वर्षीय युवती एक कार्यक्रम में मुलाकात के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे लेकिन अब युवती ने शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:32 PM (IST)
मधुबनी में अनोखी लव स्टोरी, मोबाइल पर प्यार चढ़ा परवान तो युवती पहुंची आशिक के घर, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ
मधुबनी ज‍िले के खजौली में एक युवती को प्‍यार में म‍िला धोखा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी जासं। खजौली थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। मोबाइल पर बात करते-करते प्यार परवान चढ़ा तो युवती जा पहुंची अपने प्रेमी के घर। मामले में यूटर्न तब आया जब युवक शादी से इंकार करने लगा। यह मामला 26 वर्षीया एक युवती व 18 वर्षीय एक युवक के बीच का बताया जा रहा है। इसका खुलासा तब हुआ जब युवती ने स्थानीय थाना में एक आवेदन देकर प्रेमी युवक और उसके माता-पिता के विरूद्ध मामला दर्ज कराया। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि युवती मधुबनी जिला के रूद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

यह भी पढ़ें : आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट, मुजफ्फरपुर में जश्‍न

शादी का झांसा देकर किया गलत काम

फिलहाल वे वृंदावन में एक किराए के मकान में रहती हैं और एक धार्मिक संस्था से जुड़ी है। युवती को करीब आठ माह पूर्व मधुबनी स्थित होटल वाटिका में व्यासजी के एक कार्यक्रम में खजौली थाना क्षेत्र के भकुआ गांव निवासी अशर्फी सिंह के पुत्र रामप्रवेश कुमार से मुलाकात हुई। इसी दौरान रामप्रवेश ने युवती का मोबाइल नंबर लिया और उनके साथ बातचीत करने लगा। बातचीत के क्रम में दोनों में काफी नजदीकी हो गई। एक दिन रामप्रवेश युवती की सहमति से वृंदावन पहुंचा। युवती को शादी का झूठा प्रलोभन देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। एकदिन वह अचानक वहां से गायब हो गया। युवती उसे खोजते हुए खजौली थाना क्षेत्र के भकुआ गांव आ पहुंची। ग्रामीणों ने उसे राम प्रवेश के घर में रखवा दिया, लेकिन अब उसका प्रेमी व उसके माता-पिता युवती के साथ मारपीट करते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे मेडिकल जांच एवं बयान के लिए मधुबनी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : प्रेमी युगल के सपनों को एक करने में पश्चिम चंपारण के विधायक ने की इस तरह की मदद

chat bot
आपका साथी