सांसद ने कहा: कम भूमि वाले किसानों को दो हजार की किस्त भेजने की प्रक्रिया शुरू

सांसद ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को बताया किसान हितैषी किसान भाइयों के लिए पीएम ने दिया सौगात किसान सम्मान निधि योजना का फैसला ऐतिहासिक।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 08:20 AM (IST)
सांसद ने कहा: कम भूमि वाले किसानों को दो हजार की किस्त भेजने की प्रक्रिया शुरू
सांसद ने कहा: कम भूमि वाले किसानों को दो हजार की किस्त भेजने की प्रक्रिया शुरू

रक्सौल, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही किसानों के सच्चे हितैषी हैं और उन्होंने किसान भाइयों को जो सम्मान दिया है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बातें पश्चिमी चंपारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने भाजपा किसान मोर्चा जिला रक्सौल द्वारा आयोजित धन्यवाद सभा में कही। उन्होंने कहा कि दो हेक्टेयर से कम भूमि वाले किसानों को दो हजार रुपये की तीन बराबर किस्त भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इससे छोटे किसान काफी लाभान्वित होंगे।

   इस मौके पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की शुरुआत की है जो कि आज तक नहीं हुई थी यह फैसला ऐतिहासिक है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि आज किसान अपने भारत सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए अग्रसर है।

   आजादी के बाद पहली बार किसान भाइयों को सम्मान किसी ने दिया है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। आज के इस किसान मोर्चा के द्वारा आयोजित धन्यवाद सभा में मुख्य रूप से ई. जितेंद्र कुमार, डॉ. अनिल कुमार सिन्हा, राकेश जायसवाल, गुड्डू सिंह, मनीष दुबे, बिक्रमा प्रसाद, नितेश पटेल, कृष्ण कुमार गुप्ता, दिपेश प्रसाद, मदन प्रसाद, बिजय कुशवाहा, बिनोद कुशवाहा, राजकिशोर सिंह, किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी कन्हैया कुमार करन सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी