Muzaffarpur: हत्याकांड व लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्धों की निशानदेही पर और दो पकड़ाए

Muzaffarpur News हत्याकांड लूटपाट व छिनतई को अंजाम देने वाले बाइकर्स गिरोह के बदमाशाें की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार की देर रात तक विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें और दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 02:49 PM (IST)
Muzaffarpur: हत्याकांड व लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्धों की निशानदेही पर और दो पकड़ाए
हत्याकांड व लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्धों की निशानदेही पर और दो पकड़ाए।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। हत्याकांड, लूटपाट व छिनतई को अंजाम देने वाले बाइकर्स गिरोह के बदमाशाें की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार की देर रात तक विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें और दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि विशेष पुलिस टीम के द्वारा अहियापुर व बोचहां थाना क्षेत्र में सक्रिय पांच संदिग्ध अपराधियों को गुरुवार को हिरासत में लिया गया था। इन सभी के पास से हथियार व अन्य सामान भी जब्त किए गए थे। सभी संदिग्ध अपराधियों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 बता दें कि हाल के दिनों में अहियापुर इलाके में जहां इलेक्ट्रानिक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं मनियारी, कांटी, अहियापुर समेत कई थाना क्षेत्रों में लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। इन सभी घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सिटी एसपी व डीएसपी के नेतृत्च में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस को कामयाबी मिली। हालांकि कार्रवाई पूरी नहीं होने से विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है। इसमें हाल ही में जेल से निकले दो अपराधी भी शामिल है। कहा जा रहा कि पहले उसको उठाया गया। इसके बाद उसकी निशानदेही पर ही अन्य अपराधियों को दबोचा गया। पुलिस इन सभी के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकालकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 बताते चले कि पिछले पखवारे अहियापुर में इलेक्ट्रानिक कारोबारी विनोद कुमार चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को लेकर दो पूर्व मंत्री अजीत कुमार व सुरेश शर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल आइजी से मिलकर शीध्र आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की थी। जिस पर आइजी ने कार्रवाई का आदेश दिया था। इसके मददेनजर सिटी एसपी के नेतूत्व में कार्रवाई शुरु की गई। गौरतलब है कि आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर पूर्व मंत्री के द्वारा आंदोलन की बात कही गई थी। हालांकि अब तक पुलिस की तरफ से गिरफ्तारी को लेकर विशेष जानकारी नहीं दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी