Move to Jagran APP

सिपाही पर लगा दुष्कर्म का आरोप, जब विवाह रुकवाने आरोपी के गांव पहुंची पुलिस तो रह गई दंग; ये है पूरा मामला

दुष्कर्म के आरोपित सिपाही के घर पुलिस शादी रुकवाने के लिए पहुंची थी। वहां पुलिस सच्चाई जान कर चौंक गई। दरअसल सिपाही पहले से ही शादी शुदा था। महिला सिपाही ने आरोप लगाया था कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया। महिला सिपाही को जानकारी मिली कि 18 अप्रैल को सुजीत का तिलक समारोह और 26 अप्रैल को उसकी शादी है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 29 Apr 2024 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 12:20 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस जब दुष्कर्म के आरोपित सिपाही के गया के कोंच स्थित उसके घर उसका विवाह रुकवाने पहुंची तो सच्चाई जान कर चौंक गई।

loksabha election banner

जिस महिला सिपाही ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी कराई थी, उसने बताया था कि 26 अप्रैल को आरोपित की शादी होने वाली है, परंतु उसके घर पर विवाह जैसा माहौल नहीं दिखा। वह घर पर नहीं था। स्वजन बोले कि सुजीत की शादी एक वर्ष पहले ही हो चुकी है। उसकी पत्नी ने बताया कि 23 अप्रैल को पति छुट्टी लेकर आए थे।

सुजीत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप

साथ में घूमे-फिरे और अभी किसी काम से बाहर गए हैं। थानेदार सदानंद साह ने बताया कि सुजीत के सामने आने पर ही सच्चाई का पता चल पाएगा। दरअसल, सुपौल जिले की 25 वर्षीय महिला सिपाही, जो अभी पटना जिला बल में कार्यरत है। उसने गया जिला निवासी सिपाही सुजीत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

सुजीत भी पटना जिला बल में सेवारत है। उसकी तैनाती बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र में है। महिला सिपाही का आरोप है कि सुजीत ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया। दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते हैं।

सुजीत से आखिरी बार 17 अप्रैल को हुई बात

महिला सिपाही को जानकारी मिली कि 18 अप्रैल को सुजीत का तिलक समारोह और 26 अप्रैल को उसकी शादी है। सुजीत से आखिरी बार उसकी बात 17 अप्रैल को हुई थी। तब 24 अप्रैल को उसने बुद्धा कालोनी थाने में प्राथमिकी कराई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बुद्धा कालोनी थाने की एक टीम गया स्थित सुजीत के घर पहुंची, तब सच का पता चला। वहीं, बाढ़ थाने से संपर्क करने पर मालूम हुआ कि सुजीत छुट्टी पर है।

वहां की पुलिस ने जब सुजीत से बात की तो उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया और कहा कि छुट्टी से लौटने के बाद अपना पक्ष रखेगा।

यह भी पढ़ें-

Shambhavi Choudhary : 'शादी के खिलाफ था...', बेटे-बहू के बारे में क्या बोले पूर्व IPS? शांभवी पर दिया ये रिएक्शन

मेरे पिता और भाई को फांसी दो... प्रेमिका के सामने प्रेमी की बेदर्दी से हत्‍या, लड़की के घरवालों ने फाड़ दिया पेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.