शिवानी को करें वोट, बढ़ाएगी जिले का मान

लखीसराय। जिले की बेटी शिवानी ¨सह यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका की संस्था इंप्रेस यूनिवर्स के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 06:16 PM (IST)
शिवानी को करें वोट, बढ़ाएगी जिले का मान
शिवानी को करें वोट, बढ़ाएगी जिले का मान

लखीसराय। जिले की बेटी शिवानी ¨सह यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका की संस्था इंप्रेस यूनिवर्स के तत्वावधान में आयोजित इंप्रेस यूनिवर्स इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट के लिए चयनित की गई है। लखीसराय प्रखंड के रेहुआ निवासी ललन ¨सह की पुत्री शिवानी ¨सह पूर्व में भी कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी है।

इंप्रेस यूनिवर्स इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में कुल 52 देशों के 18,000 महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया था। जिसमें 700 प्रतिभागी का चयन किया गया है। प्रतियोगिता के लिए 22 अक्टूबर से ऑनलाइन वो¨टग शुरू हो चुकी है। इसकी जीत के लिए 28 अक्टूबर की रात 12 बजे तक वोट किया जा सकता है। लखीसराय जिले का मान विश्व में बढ़ाने के लिए शिवानी के माता-पिता एवं छोटी बहन ने जिला वासियों से वोट करके शिवानी को जिताने के लिए 28 अक्टूबर तक वो¨टग करने की अपील की है।

इंप्रेस यूनिवर्स में सिटी, स्टेट, नेशनल के बाद शिवानी इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट में पहुंची है। ग्रैंड फिनाले नौ दिसंबर को गोवा में होगा। इससे पहले शिवानी मिसेज पंजाब-प्राइड ऑफ नेशन 2015, मोस्ट टैलेंटेड आवार्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर चुकी है। शिवानी अपने पति सुमित रंजन के साथ पंजाब में रहती हैं। सुमित वहां मल्टीनेशनल कंपनी में डिप्टी जनरल मैनेजर हैं।

chat bot
आपका साथी