भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हटाया गया अतिक्रमण

खगड़िया। पसराहा थाना क्षेत्र के सोंडिहा गांव की मुख्य सड़क पर से मंगलवार को भारी पुलिस-प्रशासनिक व्यवस्था के बीच अतिक्रमण हटाया गया। इस मौके पर गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल एसडीपीओ पीके झा गोगरी सीओ कुमार रविद्रनाथ दल-बल के साथ मौजूद थे। अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:13 AM (IST)
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हटाया गया अतिक्रमण
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हटाया गया अतिक्रमण

खगड़िया। पसराहा थाना क्षेत्र के सोंडिहा गांव की मुख्य सड़क पर से मंगलवार को भारी पुलिस-प्रशासनिक व्यवस्था के बीच अतिक्रमण हटाया गया। इस मौके पर गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल, एसडीपीओ पीके झा, गोगरी सीओ कुमार रविद्रनाथ दल-बल के साथ मौजूद थे। अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

पसराहा पंचायत की सोंडिहा मुख्य सड़क के दोनों किनारे वर्षों से कई लोग घर बनाकर रह रहे थे। इन लोगों को प्रशासन की ओर से नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने को कहा गया। परंतु, किसी ने अतिक्रमण नहीं हटाया। ऐसे में, मंगलवार को पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया। गोगरी एसडीओ ने बताया कि अनुमंडल क्षेत्र में जहां-जहां अतिक्रमण है वहां से अतिक्रमण हटाया जाएगा। अगर अतिक्रमणकारियोंने फिर सड़क का अतिक्रमण किया, तो और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण को किसी भी शर्त पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्व में महेशखूंट, परबत्ता आदि में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है।

chat bot
आपका साथी