तीन दिनों से लापता है लड्डू व्यवसायी

जमुई। थाना क्षेत्र के पूर्वीगुगुलडीह पंचायत के कुडिला गांव निवासी व लड्डू व्यवसायी त्रिभुवन यादव पिता भौरी यादव के तीन दिनों से लापता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Aug 2017 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Aug 2017 03:00 AM (IST)
तीन दिनों से लापता है लड्डू व्यवसायी
तीन दिनों से लापता है लड्डू व्यवसायी

जमुई। थाना क्षेत्र के पूर्वीगुगुलडीह पंचायत के कुडिला गांव निवासी व लड्डू व्यवसायी त्रिभुवन यादव पिता भौरी यादव के तीन दिनों से लापता है। लड्डू व्यवसायी त्रिभुवन के अपहरण की बातें भी सामने आ रही है। त्रिभुवन की पत्नी पंचा देवी अपने दो बच्चों के साथ सभी रिश्तेदारों एवं थाना पुलिस से अपने लापता पति के खोजबीन की गुहार लगा चुकी है। पर गायब त्रिभुवन का आज तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पंचा देवी ने बताया कि हर रोज की तरह शुक्रवार की सुबह गिद्धौर जाने की बात कह घर से निकले थे। जब देर रात तक लौट कर घर नहीं आए तो उनकी खोजबीन की पर उनका कोई पता नहीं चल सका। पंचा देवी ने बताया कि मेरे पति का पिछले दिनों कुडिला गांव निवासी व दबंग प्रवृति के सुबोध यादव, मनीष यादव, किशोर यादव, विरेन्द्र यादव, चन्द्रशेखर यादव, विकास कुमार आदि से जमीनी विवाद में झगड़ा हुआ था। तब इन लोगो ने मेरे पति सहित मेरे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत गिद्धौर थाना पुलिस से की गई है। जिससे मेरा परिवार किसी अनहोनी घटना के घटित होने की आशंका से डरा सहमा है।

-------------

कहते है थानाध्यक्ष

लड्डू व्यवसायी के गायब होने के मामले पर थानाध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।

chat bot
आपका साथी