फाय¨रग मामले में पांच दिन बाद भी नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

शहर के राजेंद्र नगर बस स्टैंड परिसर में अधिवक्ता दिनेश चंद्र सुमन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किए जाने की घटना में पांच दिन बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 06:06 PM (IST)
फाय¨रग मामले में पांच दिन बाद भी नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी
फाय¨रग मामले में पांच दिन बाद भी नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

गोपालगंज। शहर के राजेंद्र नगर बस स्टैंड परिसर में अधिवक्ता दिनेश चंद्र सुमन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किए जाने की घटना में पांच दिन बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद अधिवक्ता के परिजन अब भी दहशत में हैं।

बताया जाता है कि शहर के पुरानी चौक निवासी अधिवक्ता दिनेश चंद्र सुमन गत पांच सितंबर से अपने किसी निजी कार्य से शहर के राजेंद्र बस स्टैंड गए हुए थे। इसी बीच अचानक अज्ञात अपराधियों ने उनके ऊपर गोली चलानी शुरू कर दी। इस घटना में अधिवक्ता दिनेश चंद्र सुमन के सिर में गोली जाकर फंस गई। हालांकि इस घटना के बाद चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। जहां उनका आपरेशन किया जा रहा है। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में पुलिस अभी घायल अधिवक्ता का बयान भी दर्ज नही कर सकीं। वही इस घटना के बाद अधिवक्ता का पूरा परिवार परेशान है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभी तक इस मामले में किसी प्रकार का कोई जांच भी नहीं किया है। ना ही परिवार के लोगों का कोई बयान ही दर्ज किया है। दूसरी ओर पुलिस घायल का बयान दर्ज करने के बजाए इसे हादसा बता कर अपना पल्ला झाड़ रही है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि घटना के बाद लगातार जांच पड़ताल की जा रही है। घायल की पत्नी से बात हुई है। वह थाने में पहुंच कर आवेदन देने की बात कह रही है। आवेदन मिलने के बाद ही पुलिस कोई भी कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी