छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला

कटेया थाना क्षेत्र के नेहरूआ कला गांव में बुधवार की देर शाम दुर्गा मंदिर में पूजा करने के बाद अपने घर लौट रही एक युवती से छेड़खानी कर रहे एक युवक ने विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 03:52 PM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 03:52 PM (IST)
छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला
छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के नेहरूआ कला गांव में बुधवार की देर शाम दुर्गा मंदिर में पूजा करने के बाद अपने घर लौट रही एक युवती से छेड़खानी कर रहे एक युवक ने विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन ने युवती को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवती के बयान पर एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि नेहरुआ कला गांव निवासी एक युवती बुधवार की शाम गांव में स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी। पूजा अर्चना करने के बाद युवती अपने घर लौट रही थी। तभी रास्ते में एक युवक युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। जिसका युवती विरोध करने लगी। बताया जाता है कि युवती के विरोध करने पर युवक ने चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गया। युवक के फरार होने के बाद इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन ने युवती को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया में भर्ती कराया। इस घटना को लेकर घायल युवती के बयान पर नेहरुआ कला निवासी फूल सागर गिरी के पुत्र संदीप गिरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी