माकपा किसान सभा का जिला कन्वेंशन संपन्न

बढ़ते कृषि संकट एवं किसान मुक्ति के सवाल को लेकर मा‌र्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के तत्वावधान में तियरा बाजार स्थित सामुदायिक भवन के प्रांगण में बुधवार को जिला किसान कन्वेंशन का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 06:08 PM (IST)
माकपा किसान सभा का जिला कन्वेंशन संपन्न
माकपा किसान सभा का जिला कन्वेंशन संपन्न

बक्सर । बढ़ते कृषि संकट एवं किसान मुक्ति के सवाल को लेकर मा‌र्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के तत्वावधान में तियरा बाजार स्थित सामुदायिक भवन के प्रांगण में बुधवार को जिला किसान कन्वेंशन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार राज्य किसान सभा के अध्यक्ष ललन चौधरी एवं जिला मंत्री भगवती प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया।

सभा का संबोधित करते हुए राज्य अध्यक्ष ललन चौधरी ने कहा कि गहराते कृषि संकट ने किसान के मेरूदण्ड को तोड़ दिया है। डॉ.स्वामीनाथन आयोग की अनुशंसा को लागू नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि डीजल की बढ़ी कीमत ने संकट को और गहरा कर दिया है। इस मौके पर उपस्थित प्रदीप कुमार घोष, कैलाश यादव, रामचन्द्र प्रसाद, पूर्व मुखिया मकरध्वज ¨सह विद्रोही, कामख्या नारायण ¨सह, नथून प्रसाद ¨सह, हैदर अली, फूलमती देवी, रामब्यास ¨सह, रामाशंकर ¨सह, परमानंद राय, रामाश्रय राय, गंगा राय, दिनेश राय, कमला बिन्द ने अपने संबोधन में सरकार को जमकर कोसा।

chat bot
आपका साथी