हैलो...हैलो...जल्द से जल्द पांच लाख रुपये पहुंचा दो......नहीं तो.......

बक्सर जेल में बंद कुख्यात धीरज मिश्र ने एक बार फिर भोजपुर के ठेकेदार प्रशांत कुमार सिंह से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। इस घटना के बाद से ठेकेदार का परिवार सहमा हुआ है।

By Prasoon Pandey Edited By: Publish:Mon, 08 Feb 2016 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2016 10:51 PM (IST)
हैलो...हैलो...जल्द से जल्द पांच लाख रुपये पहुंचा दो......नहीं तो.......

आरा। हैलो...मैं धीरज मिश्र बोल रहा हूं। जल्द से जल्द पांच लाख रुपये पहुंचा दो, नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे। जी हां, कुछ ऐसा ही कहा था बक्सर जेल में बंद एक कुख्यात ने भोजपुर के ठेकेदार प्रशांत कुमार सिंह से। इन शब्दों को सुनने के बाद से ही ठेकेदार और उसका परिवार सहमा हुआ है और भोजपुर एसपी से सुरक्षा की गुहार लगा रहा है।

फिलहाल एसपी के आदेश पर नवादा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। ठेकेदार की माने तो अनजान नंबर से उसके मोबाइल पर कॉल आया और फिर पांच लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की गयी। नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी गयी। फोन करने वाले ने अपना नाम धीरज मिश्र बताया।

पहले भी मांगी गयी है रंगदारी

ठेकेदार प्रशांत कुमार सिंह की माने तो तीन माह पहले भी दूसरे मोबाइल से मैसेज और कॉल आया था। उस वक्त भी रंगदारी की मांग की गयी थी। रंगदारी मांगने वाले ने उस वक्त भी धीरज मिश्र ही नाम बताया था।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

फिलहाल मामले की जांच चल रही है। इस संबंध में भोजपुर पुलिस कप्तान ने बक्सर एसपी उपेन्द्र शर्मा को इसकी जानकारी दे दी है। जानकारी के अनुसार ठेकेदार प्रशांत कुमार ङ्क्षसह का बक्सर समाहरणालय के पास पीसीसी और डुमरांव नगर परिषद में कार्यालय भवन का काम चल रहा है।

chat bot
आपका साथी