Ara News: आरा में चोरों ने बैंक मैनेजर के घर का तोड़ा ताला, सात लाख के जेवरात लेकर हुए रफूचक्कर

न्यू कॉलोनी हनुमान टोला धरहरा अनिल कुमार पंडित भारतीय स्टेट बैंक के शाहपुर शाखा में सर्विस मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। परिवार के सदस्य और बच्चे पटना में रहते है। घटना की रात भी घर में कोई नहीं था।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Thu, 15 Sep 2022 07:20 PM (IST) Updated:Fri, 16 Sep 2022 02:18 AM (IST)
Ara News: आरा में चोरों ने बैंक मैनेजर के घर का तोड़ा ताला, सात लाख के जेवरात लेकर हुए रफूचक्कर
आरा में चोरों ने बैंक मैनेजर के घर का तोड़ा ताला।

आरा, जागरण संवाददाता। शहर में चोरों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। आए दिन चोरी की घटनाओं ने पुलिस की चिंताएं बढ़ा दी हैं। टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत न्यू कॉलोनी हनुमान टोला, धरहरा स्थित एक बैंक मैनेजर के घर से चोरों ने नकदी एवं सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब सात लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली। इस दौरान किसी को भनक भी नहीं लगी।

इसे लेकर बैंक मैनेजर ने संबंधित थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। गौरतलब हो कि पहले भी चोरों ने टाउन एवं नवादा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

घर में नहीं था परिवार का कोई सदस्य

न्यू कॉलोनी हनुमान टोला, धरहरा अनिल कुमार पंडित भारतीय स्टेट बैंक के शाहपुर शाखा में सर्विस मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। परिवार के सदस्य और बच्चे पटना में रहते है। घटना की रात भी घर में कोई नहीं था। बैंक प्रबंधक ड्यूटी जाने के बाद विलंब होने पर शाहपुर में ही रूक गए थे।

सोने चांदी के साथ नकदी की हुई चोरी

दूसरे दिन सुबह में पड़ोसियों से घर में चोरी होने की सूचना मिली। इसके बाद वे घर पहुंचे। यहां आने पर पता चला कि घर में लगे आठ तालों को काट दिया गया है। इसके बाद चार गोदरेज भी टूटा हुआ है। गोदरेज में रखा करीब साढ़े छह लाख रुपये मूल्य का सोने-चांदी का जेवरात एवं नकदी 60 हजार रुपये चोर चुराकर चंपत हो गए है।

बाद में उन्होंने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। चोरी की इस घटना के बाद मोहल्ले के लोग भी सकते में पड़ गए है।

chat bot
आपका साथी