एक युवती से बार-बार दुष्कर्म: जहां-जहां गई, वहीं दरिंदों ने बनाया शिकार, भागलपुर से लेकर मुंगेर तक कई केस दर्ज

सिल्क सिटी में एक ही युवती से बार-बार दुष्कर्म करने का एक चर्चित मामला सामने आया है। पीड़िता ने भागलपुर महिला थाने में दो तिलकामांझी थाने में एक और मुंगेर में एक केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 02:13 PM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 02:13 PM (IST)
एक युवती से बार-बार दुष्कर्म: जहां-जहां गई, वहीं दरिंदों ने बनाया शिकार, भागलपुर से लेकर मुंगेर तक कई केस दर्ज
महिला थाने में दो, तिलकामांझी थाने में एक और मुंगेर में एक केस दर्ज करा चुकी है पीड़िता।

भागलपुर, जागरण संवाददाता। सिल्क सिटी में एक ही युवती से बार-बार दुष्कर्म करने एक चर्चित मामले में शुक्रवार की रात तिलकामांझी पुलिस ने तातारपुर थानाक्षेत्र से एक आरोपित आशुतोष रजक को गिरफ्तार कर लिया है। अवर निरीक्षक सोनी कुमारी ने पुलिस बल के सहयोग से तातारपुर थानाक्षेत्र स्थित उर्दू बाजार, विक्रमशिला कालोनी से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, खुद को युवती बताने वाली पहले से शादीशुदा महिला मुंगेर जिले की रहने वाली है। उसने पूर्व में दुष्कर्म के कई केस मुंगेर और भागलपुर में दर्ज करा चुकी है। हवस के दरिंदों की नजर उसपर 2018 से ही लगी थी। वह कभी तातारपुर थाना क्षेत्र के विक्रमशिला कालोनी, उर्दू बाजार तो कभी तिलकामांझी, कभी लॉज में रहकर किसी तरह अपना भविष्य संवारने का प्रयास करती रही लेकिन जहां भी वह रही, हवस के दरिंदे उसे ढूंढ ही लेते और उसे अपनी हवस का शिकार बना लेते।

(दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपित आशुतोष)

भागलपुर में दर्ज कराए हैं दो केस

युवती ने दुष्कर्म, धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर आरोप में 28 जुलाई 2018 को कासिम बाजार, मुंगेर निवासी अपने पति रवि कुमार के विरुद्ध दर्ज कराया। 29 दिसंबर 2021 को दुष्कर्म का दूसरा केस रणवीर शर्मा के विरुद्ध दर्ज कराया। पीड़िता का कहना है कि कभी किसी ने उसे प्यार कर शादी के झांसे में रख अपना शिकार बनाया तो कभी अच्छे सपने दिखाकर उसकी अस्मत से खिलवाड़ किया।

दर्ज कराई गई थी आरोपित की गुमशुदगी की रिपोर्ट

उर्दू बाजार निवासी संजय रजक ने पांच नवंबर 2022 को पुत्र आशुतोष के गुमशुदा होने का केस दर्ज कराया था। केस में उक्त पीड़ित युवती पर ही बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया था। पिता ने जब उस युवती के मोबाइल नंबर पर बात की तो उधर से जवाब दिया कि आशुतोष उसी के पास है, वह जाने नहीं देगी।

chat bot
आपका साथी