Move to Jagran APP

Bihar Crime: हवसी पिता के सामने बेबस पुत्री, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, मां के विरोध करने पर...

बिहार के बांका से पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग पुत्री से हैवान पिता दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। वहीं मां के विरोध करने पर मारपीट करता था। जान मारने की भी धमकी भी देता था। पीड़िता की मां ने थाने में जाकर मामले में शिकायत की है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

By Shambhu Dubey Edited By: Shashank Shekhar Published: Fri, 24 May 2024 11:27 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 11:27 AM (IST)
हवसी पिता के सामने बेबस पुत्री, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, मां के विरोध करने पर... (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, अमरपुर (बांका)। बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री की पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पिता लगभग दो साल से नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहा था। नाबालिग पुत्री की मां ने गुरुवार को थाना में पति के खिलाफ घटना की लिखित शिकायत की है, जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

मामले को लेकर पीडिता की मां ने बताया कि उसे तीन पुत्री और दो पुत्र है। पति हलवाई का काम करता है। नशेड़ी होने के चलते कमाई का सारा रुपया नशा सेवन में खत्म कर जाता है। नशा में अक्सर पुत्री के साथ गलत हरकत करता था, जिसका वह विरोध भी करती थी। वहीं, विरोध करने पर गाली-गलौज एवं मारपीट की जाती थी।

विरोध करने पर करता था मारपीट- पीड़िता की मां

उन्होंने बताया कि पति के गलत आचरण को देख वह बड़ी पुत्री को हरियाणा स्थित मौसी के यहां भेज दी। इसके बाद दो वर्ष से महज 13 वर्ष दूसरी पुत्री के साथ जबरन यौन संबंध बना रहा था। विरोध करने पर पुत्री के साथ भी मारपीट कर पूरे परिवार को जान मार देने की धमकी देता था, जिसके कारण बच्चे भी भयभीत रहने लगे।

पीड़िता की मां ने बताया कि दो दिन पहले ही पति कमरे में पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। पुत्री के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह मौके पर जाकर विरोध की तो उसे तथा पुत्री के साथ मारपीट कर घर से फरार हो गया।

आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापामारी की

इधर, लिखित आवेदन के बाद पुलिस ने गंभीरतापूर्वक लेते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी की, पर आरोपित फरार हो गया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने नाबालिग पीड़िता की मां द्वारा थाना में लिखित आवेदन दी है, जिसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'अरे, उससे बड़ा एटम बम हमारे पास है', पाक का राग अलापने वालों को CM योगी का सीधा संदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बोधगया में कुलदेवी की विशेष पूजा की, मठ के विकास को लेकर किया बड़ा वादा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.