जिंदगी से मौत तक निभाया साथ, जानिए एेसी है दो दोस्तों की कहानी

दो दोस्त जो बचपन से एक साथ खेले-कूदे साथ पढ़ लिखकर बड़े हुए और दोनों की एक साथ सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दोनों ने एक साथ इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 07 Feb 2018 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 08 Feb 2018 11:10 PM (IST)
जिंदगी से मौत तक निभाया साथ, जानिए एेसी है दो दोस्तों की कहानी
जिंदगी से मौत तक निभाया साथ, जानिए एेसी है दो दोस्तों की कहानी
जमुई [जेएनएन]। मिथुन और पिंटू ये दोनों बचपन के दोस्त थे, एक साथ खेलना, एक साथ रहना, एक साथ पढ़ाई-लिखाई करते हुए दोनों एक साथ ही बड़े हुए। लेकिन ये बचपन की दोस्ती मौत तक दोनों ने साथ निभाई। दोनों दोस्तों ने एक साथ इस दुनिया को अलविदा कहा।

ये दोस्ती की कहानी जमुई जिले की है, जहां जमुई-सिकंदरा एनएच 333-ए पर अगहरा गांव के समीप मंगलवार को सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान लखीसराय जिला अंतर्गत चानन थाना क्षेत्र के कुंदर निवासी मिथुन कुमार (22) एवं पिंटू कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों ने पढ़ाई एक साथ की और फिर उसके बाद पटना से एसएससी की तैयारी भी साथ की। मंगलवार को वे कॉलेज से इंटरमीडिएट का सर्टिफिकेट लेने जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने दोनों को रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई। 

दोनों दोस्त एक साथ इंटरमीडिएट का अंकपत्र लेने मोटरसाइकिल से सिकंदरा के डीएस कॉलेज, पिरहिंडा जा रहे थे। इसी दौरान अगहरा के समीप पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी, जिससे दोनों युवकों को सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही इनकी मौत हो गई।
दोस्तों से दोनों ने कहा था, आते हैं फिर करेंगे पूजा की तैयारी
मृतक पिंटू और मिथुन दोनों दोस्त गांव के शिवमंदिर में शिवरात्रि को लेकर पूजा की तैयारी कर रहे थे। दोनों मंगलवार को गांव के लड़कों को यह कह कर निकले थे कि शाम में सर्टिफिकेट लेकर हम वापस आते हैं तो फिर शिवरात्रि की तैयारी करेंगे। इस बीच दोनों की मौत की खबर सुन पूरे गांव में मातम छा गया। 
 
एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से जमुई पुलिस ने दोनों दोस्तों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। इधर, अस्पताल में शव पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया।
 
chat bot
आपका साथी