एसएम कॉलेज की छात्रा को गोली मारी

By Edited By: Publish:Wed, 09 Apr 2014 02:24 AM (IST) Updated:Wed, 09 Apr 2014 02:24 AM (IST)
एसएम कॉलेज की छात्रा को गोली मारी

जागरण संवाददाता, भागलपुर : भाई के साथ आदमपुर चौक सब्जी खरीदने गई एसएम कॉलेज (पार्ट वन) की छात्रा प्रीति को बाइक सवार अपराधियों ने मंगलवार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले। फायरिंग होता देख भगदड़ मच गई। बाद में स्थानीय लोग की मदद से छात्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा के हाथ और पेट में गोली लगी है। फिलहाल, चिकित्सक उसे खतरे से बाहर बता रहे हैं। घटना की जानकारी होने पर आदमपुर पुलिस अस्पताल पहुंची और जख्मी का बयान लिया। बताया जाता है कि अपराधियों ने प्रीति को टारगेट करके गोली चलाई।

पुलिस ने बताया कि प्रीति छोटे भाई मोंटी के साथ आदमपुर फारिस लेन स्थित घर से आदमपुर चौक सब्जी खरीदने निकली थी। सब्जी की खरीदारी करके एक घटे के बाद दोनों पैदल घर लौट रहे थे। जैसे ही सेल्स टैक्स क्वार्टर के समीप पहुंचे तभी पर खंजरपुर की ओर से आए बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से प्रीति को गोली मार दी। गोली उसके बाएं हाथ को छूती हुई पेट में घुस गई। गोली लगने के बाद प्रीति सड़क पर गिर गई। इसके बाद बाइक सवार हमलावरों ने उसके भाई को शोर न मचाने की धमकी भी दी। इसबीच आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वे भागने लगे। बदमाशों ने एक और फायर किया और वहां से भाग निकले। मोंटी ने बताया कि सेल्सटैक्स क्वार्टर के पास कुछ दूर तक थोड़ा अंधेरा है, इस वजह से वह हमलावरों को पहचान नहीं सका। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों की मदद से बहन को घर ले गया। बाद में प्रीति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने कहा कि उन लोगों की किसी से रंजिश नहीं है। बताया जाता है कि प्रीति के पिता अशोक यादव एक निजी कंपनी में काम करते हैं। जब प्रीति को गोली लगी तभी से वे बदहवास से हो गए। कुछ देर तक वे अस्पताल में रहे उसके बाद घर चले गए।

--------------------

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय लोगों से मिली। फिलहाल, दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी बिंदुओं को फोकस कर मामले की तफ्तीश की जा रही है। अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नही ंमिली है।

chat bot
आपका साथी