चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना, आठ लाख के जेवरात पार

बेगूसराय। नगर थाना व उसके आस-पास के क्षेत्रों में सूने घरों की रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने शहर के बालेश्वर कॉलोनी स्थित जदयू नेता गुंजन कुमार के मकान को निशाना बनाया है। चोरों ने उनके किराएदार के सूने फ्लैट के मुख्य द्वार की कुंडी उखाड़ कर कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़ करीब आठ लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 07:08 PM (IST)
चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना, आठ लाख के जेवरात पार
चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना, आठ लाख के जेवरात पार

बेगूसराय। नगर थाना व उसके आस-पास के क्षेत्रों में सूने घरों की रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने शहर के बालेश्वर कॉलोनी स्थित जदयू नेता गुंजन कुमार के मकान को निशाना बनाया है। चोरों ने उनके किराएदार के सूने फ्लैट के मुख्य द्वार की कुंडी उखाड़ कर कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़ करीब आठ लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। सुबह पड़ोसियों ने फ्लैट का मुख्य द्वारा खुला देख किराएदार नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी अविनाश भारती को जानकारी दी जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार फार्मा कंपनी में बतौर बिजनेस हेड कार्यरत अविनाश भारती पिछले 27 साल से इस फ्लैट में रह रहे हैं। लॉकडाउन के समय से वे सपरिवार अपने गांव चले गए थे। इस दौरान लंबे समय तक सूने फ्लैट की चोरों ने रेकी कर ली और देर रात धाबा बोल दिया। पड़ोसियों ने बताया कि चोरों ने मकान के अन्य फ्लैट के दरबाजे की कुंडी बाहर से लगा दिया। जिससे आहट सुन कर भी कोई बाहर नहीं निकल सके। उसके बाद ताला समेत दरबाजे की कुंडी उखाड़ कर घर में घुस गए और उनके बेडरूम में रखी आलमीरा का ताला तोड़ कर करीब आठ लाख के सोने व चांदी के जेवरातों की चोरी कर ली। चोरों ने इस दौरान घर से सभी सामानों को तितर-बितर कर दिया। इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने नगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। समाचार प्रेषण तक पुलिस ना तो चोरों को सुराग नहीं तलाश सकी है।

chat bot
आपका साथी